लाइव टीवी

छेड़खानी करना युवक को पड़ा भारी, लड़कियों ने सरेआम की चप्पलों से पिटाई

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 30, 2018, 11:23 AM IST

बलिया के सदर कोतवाली क्षेत्र में एशिया का सबसे बड़ा धार्मिक व ऐतिहासिक कहे जाने वाला ददरी मेला लगा है. इसी दौरान एक युवक की युवतियों ने जमकर पिटाई कर दी.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बलिया में एक युवक को किशोरियों से छेड़खानी करना भारी पड़ गया. पहले युवतियों ने शोहदे की चप्पलों से जमकर पिटाई की फिर उसे घसीटते हुए पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने पीड़ित किशोरियों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है.

मामला बलिया के सदर कोतवाली क्षेत्र में लगे एशिया के सबसे बड़े धार्मिक व ऐतिहासिक ददरी मेले का है. जहां पर मौजूद पुलिस की निष्क्रियता के चलते मेले मे घूम रहे बेखौफ मनचलों का जबरजस्त आतंक देखने को मिल रहा है. इसी दौरान गुरुवार देर शाम मेले में घूमने आई कुछ किशोरियों के साथ एक युवक छेड़खानी करने लगा.

युवक की इस हरकत को पहले तो किशोरियों ने नजर अंदाज किया, लेकिन फिर भी जब वह नहीं माना तो किशोरियों ने उसको पकड़कर चप्पलों से सरेआम पिटाई शुरू कर दी. वहीं आचानक मारपीट के चलते भारी संख्या में भीड़ इकट्ठी हो गई और मेले में हलचल पैदा हो गई.

ये भी पढ़ें- BHU में सामने आई गुंडागर्दी, परीक्षा छुड़वाने के लिए छात्रों को हॉस्टल में बनाया बंधक

इतना ही नहीं शोहदे की करतूत से नाराज किशोरियों ने उसे पीटते हुए पुलिस को सौंप दिया. वहीं काफी देर तक चले हंगामे व बवाल के बाद मेले मे मौजूद हर एक व्यक्ति इन लड़िकयों की हिम्मत की जमकर सराहना कर रहा है.

(रिपोर्ट- अमित कुमार श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें- 
Loading...

फिल्मी स्टाइल में VDO के घर चोरी, जाल काटकर जेवरात और कैश ले उड़े चोर

नोएडा: देर रात पार्टी करने से रोकने पर पिस्टल की नोक पर गार्ड की पिटाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2018, 11:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...