लाइव टीवी

पत्नी की चीख-पुकार सुनकर बचाने के लिए दौड़ा पति, अचानक दोनों की हुई मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 13, 2019, 7:49 AM IST
पत्नी की चीख-पुकार सुनकर बचाने के लिए दौड़ा पति, अचानक दोनों की हुई मौत
करंट लगने से पति-पत्नी की मौत

मामला बैरिया (bairiya) थाना क्षेत्र के सुरेमनपुर (Suremanpur) गांव का है. कहा जा रहा है कि शनिवार को महिला कपड़े फैला रही थी, तभी...

  • Share this:
बलिया. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (Baliya) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक साथ पति-पत्नी की मौत (death) हो गई. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. कहा जा रहा है कि पति-पत्नी की मौत करंट (Current) लगने से हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला बैरिया थाना क्षेत्र के सुरेमनपुर गांव का है. कहा जा रहा है कि शनिवार को कपड़े फैलाने वाले तार में करंट आने से पति-पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. आपको बताते चलें कि घटना के वक्त पत्नी स्नान कर गीले कपड़ों को तार पर फैला रही थी. तभी करंट की चपेट में आ गई. करंट लगते ही वह जोर-जोर से चीखने-चिलाने लगी. वहीं, पत्नी की चीख-पुकार सुनकर बगल के कमरे मे मौजूद पति जब उसे बचाने का प्रयास किया तो वो भी करंट की चपेट में आ गया और पत्नी के साथ उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई.

चीख-पुकार को सुनकर बचाने के लिए दौड़ा पति 
वहीं, घटना के बाद दोनों की चीख-पुकार को सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने घर में हो रही बिजली सप्लाई को पहले बंद किया. इसके बाद दोनों आनन-फानन में सीएचसी सोनबरसा पहुंचाया, जहां के डाक्टरों ने पति-पत्नी दोनों को मृत घोषित कर दिया. बहरहाल, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

रिपोर्ट- अमित कुमार श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें- 

AIMPLB की बैठक पर मंत्री मोहसिन रजा ने उठाए सवाल, बोले- कौन कर रहा है फंडिंग
Loading...

BJP ने दिया अखिलेश को जवाब- राजनीतिक हताशा का परिणाम हैं ये आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 7:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...