घरेलू विवाद में पत्‍नी को मारी गोली, पति फरार

मामला बलिया के दोकटी थाना क्षेत्र के भुवाल छपरा गांव का है. यहां के निवासी युवक का लंबे अरसे से पत्‍नी से विवाद चल रहा था. बीती रात विवाद बढ़ने पर युवक ने पत्‍नी को गोली मार दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 25, 2018, 11:41 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 25, 2018, 11:41 AM IST
यूपी के बलिया जिले में एक पति ने पत्नी को गोली मारकर हत्‍या कर दी. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंंची पुलिस ने पत्‍नी का शव पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस फरार पति की तलाश में जुटी है. हत्‍या के पीछे की वजह घरेलू विवाद बताया जा रहा है.

मामला बलिया के दोकटी थाना क्षेत्र के भुवाल छपरा गांव का है. यहां के निवासी युवक का अपनी पत्‍नी से विवाद चल रहा था. बीती रात विवाद बढ़ने पर गुस्‍से में आकर पति ने अपने पिता की बंदूक से पत्‍नी को गोली मार दी. गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे सास-ससुर और देवर महिला को देखकर सन्‍न रह गए. सभी ने घायल महिला को आनन-फानन मे सीएचसी ले गये, जहां के डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से आरोपी पति फरार है.

इधर मामले की जानकारी पाकर सीओ बैरिया समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का सूक्ष्म निरीक्षण करने के बाद परिजनों से पूछताछ की. बहरहाल मामले मे पुलिस को अभी कोई तहरीर तो नहीं मिली है, लेकिन स्थानीय थाना पुलिस ने हत्या मे प्रयुक्त बन्दूक को कब्जे मे लेते हुए मृतका के ससुर व देवर को गिरफ्तार कर थाने ले आई है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें: गोंडा: मनचलों ने की छात्रा से छेड़खानी, विरोध करने पर पिता को पीटा 

यह  भी पढ़ें: PHOTOS: जानिए 'तलवार' उठाने पर क्यों मजबूर हुईं भोजपुरी हीरोइन ख्याति सिंह 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर