'सपा- बसपा के नेता अगर लायक होते तो आज प्रदेश में BJP की सरकार नहीं होती'

जब देश में सरदार बल्लभ भाई पटेल के नाम से मूर्ति लग सकती है तो महाराजा सुहेलदेव राजभर के नाम से डाक टिकट क्यों नहीं जारी हो सकता है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 26, 2018, 10:41 AM IST
'सपा- बसपा के नेता अगर लायक होते तो आज प्रदेश में BJP की सरकार नहीं होती'
ओम प्रकाश राजभर
News18 Uttar Pradesh
Updated: December 26, 2018, 10:41 AM IST
सरकार में रहते हुए लगातार सरकार का विरोध करने वाले सूबे के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मंगलवार को अपने बलिया दौरे के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए केंद्र व और राज्य की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जब देश में सरदार बल्लभ भाई पटेल के नाम से मूर्ति लग सकती है तो महाराजा सुहेलदेव राजभर के नाम से डाक टिकट क्यों नहीं जारी हो सकता है. उन्होंने कहा कि  सपा- बसपा के नेता अगर लायक होते तो आज प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार नहीं होती.

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि इन दोनों के खामियाजे की देन है कि आज भाजपा- भासपा व अपना दल की सरकार मिलकर बनी है. उनकी माने तो अगर बीजेपी चाहेगी तो उसके साथ रहेंगे. नहीं तो हम 80 सीट पर यूपी में और 16 सीट पर बिहार में चुनाव लड़ेंगे. इसके लिए तैयारी की जा रही है.



ये भी पढ़ें- भारत-नेपाल सीमा पर दो करोड़ की चरस के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

उन्होंने आगे कहा कि हमको खत्म करने के लिये जब यूपी के सभी बीजेपी नेता असफल हो गये, तब वो देश के प्रधानमंत्री जी को लाकर खड़ा कर दिए. उनकी माने तो ओमप्रकाश राजभर को खत्म करने के लिए अब धरती पर किसी को दूसरा अवतार लेना पड़ेगा. उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि इंसान को बांटने की राजनीति की गई. जब उसमें सफलता नहीं मिली तो अब भगवान को बांटने की कवायद शुरू हो गई है.

ये भी पढ़ें- सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, पिता-पुत्र गिरफ्तार

रिपोर्ट- अमित कुमार श्रीवास्तव
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार