लाइव टीवी

मोदी और योगी राज में राम मंदिर नहीं बना तो कभी नहीं बनेगाः BJP MLA सुरेंद्र सिंह

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 5, 2018, 12:32 PM IST

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि राम हमारे आराध्य हैं और भाजपा के राज में मंदिर न बने तो इससे बड़े दुख की बात भाजपा में काम करने वाले नेताओं के लिए नहीं हो सकती.

  • Share this:
बलिया जिले के बैरिया विधानसभा के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने राम मंदिर पर बड़ा बयान दिया है. संवाददाताओं से बातचीत के दौरान राम मंदिर निर्माण की बात पर सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मोदी और योगी के राज में अगर राम मंदिर नहीं बनेगा तो भविष्य में कभी भी बनने की परिस्थिति आने वाली नहीं है. उन्होंने कहा कि राम हमारे आराध्य हैं और भाजपा के राज में मंदिर न बने तो इससे बड़े दुख की बात भाजपा में काम करने वाले नेताओं के लिए नहीं हो सकती.

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने अनुसूचित जातियों के सवाल पर कहा कि अगर एससी से राजनीतिक दलों को बहुत प्रेम है तो क्यों नहीं सभी दल के लोग एक विधेयक लाकर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की कुर्सी पर 10 साल किसी एससी को बैठा कर अनुसूचित जातियों का सम्मान कर देते है. ऐसा करने पर दलित अपना विकास खुद कर लेता.

बीजेपी विधायक यहीं नहीं रुके उन्होंने मायावती को चुनौती देते हुए कहा कि मायावती एक बार बलिया लोकसभा के सामान्य सीट से चुनाव लड़ कर देख ले, बलिया के लोग उनके राजनीतिक तेवर को ढ़ीला न कर दे तो बलिया, बलिया नहीं.

विधायक ने नए एससी-एसटी एक्ट पर कहा कि अनुसूचित जातियों-अनुसूचित जनजातियों के उत्पीड़न और महिला उत्पीड़न पर नियंत्रण होना चाहिए, नहीं तो यह पूरे समाज के ढांचे को बदल देगा. बीजेपी विधायक ने कहा कि एक बार कोई एमपी, एमएलए सुरक्षित सीट से चुनाव लड़ ले तो उसे दोबारा सुरक्षित सीट से चुनाव लड़ने का अधिकार नहीं होना चाहिए.

रिपोर्ट – अमित कुमार श्रीवास्तव

यह भी पढ़ें -

यूपी: प्रतियोगी परीक्षाओं में पेपर लीक करने वालों पर लगेगा रासुका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2018, 12:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर