लाइव टीवी

बलिया: पकड़ी गई एक करोड़ की अवैध शराब, तस्कर फरार
Ballia News in Hindi

Amit Srivastava | ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 13, 2018, 1:59 PM IST
बलिया: पकड़ी गई एक करोड़ की अवैध शराब, तस्कर फरार
फाइल फोटो.

पुलिस के मुताबिक अवैध शराब से भरी ट्रक को तस्कर बिहार लेकर जा रहे थे. पुलिस को देखकर शराब तस्कर ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
बलिया के फेफना इलाके में सोमवार देर रात वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने हरियाणा निर्मित करीब एक करोड़ की अंग्रेजी शराब बरामद की गई. पुलिस के मुताबिक अवैध शराब से भरी ट्रक को  तस्कर बिहार लेकर जा रहे थे. पुलिस को देखकर शराब तस्कर ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस टीम ट्रक चालक की तलाश में दबिश दे रही है.

बता दें कि पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली अवैध शराब से भरी ट्रक हरियाणा से बिहार ले जायी जा रही थी. इसी सूचना के आधार पर पुलिस टीम देर रात वाहनों की चेकिंग कर रही थी. सामने से एक ट्रक को जब पुलिस टीम ने रोकने का प्रयास किया तो ट्रक चालक मौके से ट्रक छोड़कर फरार हो गया. मौके पर जब पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो उसमे अवैध शराब बरामद हुई.

उधर, अबकारी विभाग एक्साइड एक्ट 60 व 72 का केस दर्ज किया है. साथ ही हरियाणा का शराब होने की वजह से 419, 420 धाराओं में भी केस दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है.

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 13, 2018, 12:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर