शराब के नशे में सिरफिरे युवक ने होने वाली पत्नी को मारा चाकू, गिरफ्तार
Ballia News in Hindi

शराब के नशे में सिरफिरे युवक ने होने वाली पत्नी को मारा चाकू, गिरफ्तार
शराब के नशे में युवक ने होने वाली पत्नी को चाकू मार दिया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (Balia) में एक सिरफिरे युवक ने शराब के नशे मे धुत होकर अपनी होने वाली पत्नी को उसके घर जाकर चाकू मार दी. इस घटना के बाद पूरे गांव और इलाके में सनसनी फैल गई है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (Balia) में एक सिरफिरे युवक ने शराब के नशे मे धुत होकर अपनी होने वाली पत्नी को उसके घर जाकर चाकू मार दी. इस घटना के बाद पूरे गांव और इलाके में सनसनी फैल गई है. कुछ ही महीनों में दोनों की शादी होने वाली थी. इसलिए इस इलाके के लोग घटना से हैरान हैं.

मामला जिले के सहतवार थाना क्षेत्र के खरौली गांव का है. यहां रहने वाली युवती के घर शुक्रवार देर शाम को शराब के नशे में उसका होने वाला पति पहुंचा और उसपर चाकू से हमला कर दिया. अचानक हमले के बाद खून से लतफत बदहवास युवती चिल्लाते हुए उसके गिरफ्त से भागी.

परिजनों ने आरोपी को पीटा
इस हालत में देखकर परिजन परेशान हो गए. उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि आखिर हुआ क्या है. जैसे ही उन्हें इस बात की भनक लगी कि युवती के होने वाले पति ने ही इस घटना को अंजाम दिया है, परिजनों ने आरोपी युवक को जमकर पीट दिया. इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी, पूछताछ जारी


घटना के बाद गांव वालों और परिजनों की मदद से बुरी तरह से घायल पीड़िता को जिला अस्पताल पहुंचा गया. युवती का फिलहाल इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर है. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है पूछताछ जारी है. पुलिस इस बात को पता लगाने का कोशिश कर रही है कि आखिर किस वजह से आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें-

सपा सांसद आज़म खान की बढ़ी मुश्किलें, अबतक 65 मुकदमे दर्ज

माता-पिता से मिलने से पहले किसी से नहीं मिल सकती है पीड़िता
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज