लाइव टीवी

भूमाफिया ने गिरवा दिया सरकारी टीकाकरण केंद्र, देखते रह गए अधिकारी

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 22, 2018, 3:08 PM IST

बदमाशों ने बिना कोई कारण दिए सीएचसी अधीक्षक व कर्मियों की मौजदूगी में केंद्र पर मशीन चलवा दी. थोड़ी ही देर में सेंटर गिर गया.

  • Share this:
अराजक तत्वों ने बलिया में सरकारी टीकाकरण केंद्र पर जेसीबी चलवा दी. टीकाकरण केंद्र को गिराए जाने की घटना सीएचसी अधीक्षक और अन्य कर्मियों की उपस्थिति में हुई. इस घटना से इलाके के लोगों में गुस्सा है.

भूमाफिया की ज्यादतियां लगातार बढ़ती जा रही हैं. ताजा मामला बलिया के बैरिया थाना क्षेत्र स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सोनबरसा का है. यहां शनिवार रात अराजक तत्व केंद्र पहुंचे और साथ में जेसीबी मशीन भी थी. बदमाशों ने बिना कोई कारण दिए सीएचसी अधीक्षक व कर्मियों की मौजदूगी में केंद्र पर मशीन चलवा दी. थोड़ी ही देर में सेंटर गिर गया. ये पूरा वाकया संबंधित अधिकारियों की मौजूदगी में हुआ लेकिन वे चुपचाप देखते रहे.

मामले की चर्चा होने पर क्षेत्रीय नेताओं ने आरोपियों पर कार्रवाई के निर्देश जारी किए. इसके बाद कहीं घटनास्थल पर बैरिया थाना से पुलिस दल पहुंचा और मौके का जायजा लिया. टीकाकरण केंद्र गिराए जाने का सीधा असर मातृत्व और शिशु स्वास्थ्य पर पड़ सकता है. हालांकि अब तक इस बारे में कोई कार्रवाई नहीं हुई है. (रिपोर्ट- अमित कुमार श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें-

अभिजीत यादव मर्डर केस: मां मीरा यादव गिरफ्तार, हत्या की बात कबूली

इन Emails पर न करें क्लिक, मिनटों में खाली हो जाएगा बैंक अकाउंट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2018, 9:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...