लाइव टीवी

बलिया: इलेक्ट्रॉनिक मार्केट में लगी भीषण आग, करोड़ों का नुकसान

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 27, 2018, 7:09 AM IST
बलिया: इलेक्ट्रॉनिक मार्केट में लगी भीषण आग, करोड़ों का नुकसान
इलेक्ट्रॉनिक जलकर खाक

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. इस दौरान पूरे बाजार क्षेत्र में दहशत का माहौल बना रहा.

  • Share this:
बलिया शहर के मालगोदाम रोड स्थित वसुंधरा मार्केट में शुक्रवार देर रात शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई. आग लगते ही वहां मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची. आग बुझाने के साथ ही मार्केंट के ऊपरी तल पर रहने वालों को मकान से सकुशल बाहर निकाला गया. बताया जा रहा है कि आग लगने से करोड़ों का सामान जलकर खाक हो गया.

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. इस दौरान पूरे बाजार क्षेत्र में दहशत का माहौल बना रहा. बता दें कि मार्केट में छोटी-बड़ी करीब दो दर्जन से अधिक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकानें चलती हैं. घटना की सूचना मिलते ही जिले के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

आग लगने के कारण करोड़ों रूपये का नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है. वहीं प्रशासन द्वारा हर मदद संभव राहत बचाव कार्य जारी है. हालांकि आग लगने की वजह की जांच पुलिस कर रही है. इस घटना में अभी तक किसी भी प्रकार की हताहत की खबर नहीं है. गौरतलब कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के सिविल लाइंस क्षेत्र में शुक्रवार को एक पटाखा फैक्ट्री में अचानक हुए जबर्दस्त विस्फोट में आठ लोगों की मौत हो गयी तथा तीन अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गये थे.

(रिपोर्ट: अमित श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें:

बदायूं पटाखा फैक्ट्री हादसा, सीएम योगी ने किया मुआवजे का एलान

ओमप्रकाश राजभर की लखनऊ में बड़ी रैली, बीजेपी से तोड़ सकते हैं रिश्ता
Loading...

नोएडा में बैठ अमेरिका वालों से करते थे ठगी, फर्जी कॉल सेंटर के 34 कर्मचारी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2018, 7:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...