जीत-हार से मायावती को कोई मतलब नहीं, इस बार भी उन्हें जीरो बटा जीरो मिलेगा: BJP

विधायक सुरेन्द्र सिंह की माने तो इन फर्जी मुकदे के आधार पर ही सुप्रीम कोर्ट ने आदेश देते हुए कहा था कि इस कानून का दुरुपयोग हो रहा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 20, 2019, 10:38 AM IST
जीत-हार से मायावती को कोई मतलब नहीं,  इस बार भी उन्हें जीरो बटा जीरो मिलेगा: BJP
विधायक सुरेन्द्र सिंह
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 20, 2019, 10:38 AM IST
अपने विवादित बयानों से हमेशा बवाल मचाने वाले उत्तर प्रदेश के बैरिया विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ( बीजेपी) के विधायक सुरेन्द्र सिंह ने एक निजी कार्यक्रम के दौरान शनिवार की रात कई विवादास्पद बयान दिया. उन्होंने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके शासनकाल में गैर दलितों के ऊपर हरिजन एक्ट के लाखों मुकदमे फर्जी हुए थे.

विधायक सुरेन्द्र सिंह की माने तो इन फर्जी मुकदे के आधार पर ही सुप्रीम कोर्ट ने आदेश देते हुए कहा था कि इस कानून का दुरुपयोग हो रहा है. वहीं, सपा-बसपा के गठबंधन पर उन्होंने कहा कि मायावती और अखिलेश की जोड़ी केवल पैसा कमाने के लिए बनी है. इस दौरान बीजेपी विधायक ने कहा कि सपा सुप्रीमो की दूकान बन्द हो गई थी. ऐसे में उन्होंने केवल टिकट बेचने के लिये अखिलेश यादव से समझौता किया है.

सुरेन्द्र सिंह की माने तो मायावती को जीतने- हारने से कोई मतलब नहीं है. वो जानती है कि इस बार भी चुनाव में उन्हें जीरो बटा जीरो ही मिलेगा. लेकिन गठबन्धन होने से कुछ टिकट खरीदने वाले मिल जाएंगे और कुछ टिकट बिक जाएंगे. इस तरह से मायावती की कमाई का रास्ता खुल जायेगा.

रिपोर्ट- अमित कुमार श्रीवास्तव



ये भी पढ़ें-- 

शिवपाल बोले, 'सपा-बसपा का गठबंधन बे-मेल, एक ने पिता को तो दूसरे ने पार्टियों को दिया धोखा'
Loading...

दुल्हन ने नशे में धुत दूल्हे से शादी करने से किया इनकार, बाप- बेटे को हुई जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2019, 10:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...