बलिया: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने डीएम के सामने DIOS से की हाथापाई

दरअसल कलेक्ट्रेट सभागार में सांसद भरत सिंह और डीएम भवानी सिंह खंगारौत की अध्यक्षता में शनिवार की शाम शिक्षा विभाग व अन्य विभागों में चल रही योजनाओं की प्रगति की समीक्षा बैठक बुलाई गई थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 23, 2018, 7:49 AM IST
बलिया: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने डीएम के सामने DIOS से की हाथापाई
बैठक के दौरान हाथापाई
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 23, 2018, 7:49 AM IST
अपने विवादित बयानों से हमेशा सुर्खियों मे बने रहने वाले बलिया के बैरिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह और उनके समर्थकों ने शनिवार शाम को एक बैठक के दौरान जिला विद्यालय निरीक्षक (डीआईओएस) के साथ हाथापाई की. इसी दौरान बीच-बचाव करने के लिए आगे बढ़े डीएम व अन्य अधिकारियों से धक्का-मुक्की की गयी. घटना के बाद बैठक बीच में रोक दी गई. घटना के बाद अधिकारियों में आक्रोश है और वह लामबंद होने लगे हैं. मौके की नजाकत को भांपते हुए बीजेपी विधायक ने डीआईओएस से माफी मांगी.

ये भी पढ़ें: बीजेपी MLA सुरेंद्र सिंह ने कहा- अधिकारियों से बेहतर हैं वेश्याएं

दरअसल कलेक्ट्रेट सभागार में सांसद भरत सिंह और डीएम भवानी सिंह खंगारौत की अध्यक्षता में शनिवार की शाम शिक्षा विभाग व अन्य विभागों में चल रही योजनाओं की प्रगति की समीक्षा बैठक बुलाई गई थी. इस बैठक में शामिल होने के लिए बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह भी पहुंचे थे. बैठक के दौरान ही जिला विद्यालय निरीक्षक नरेंद्र देव ने कुछ ऐसा कहा, जो विधायक को नागवार गुजरा. विधायक के समर्थक भी आक्रोशित हो गए और गुस्से में जिला विद्यालय निरीक्षक के साथ हाथापाई शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का बयान, ‘भगवान का प्रसाद मानकर पैदा करें बच्‍चे’

घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई. बैठक में मौजूद अधिकारी भी अवाक रह गए. घटना के बाद डीएम डीआईओएस को अपनी गाड़ी में बिठाकर आवास पर चले गए. जिसके बाद डीएम आवास पर घंटों दोनों की पंचायत हुई, जिसके बाद मामला शांत हो गया. इस घटना के बाद पूरे इलाके में चर्चा बनी हुई है.

ये भी पढ़ें: BJP विधायक के विवादित बोल, कहा- मोदी हैं भगवान राम के अवतार

बता दें कि अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले बलिया के बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह अपनी असंसदीय भाषा के लिए चर्चा में रहते हैं. इससे पहले उन्होंने कहा था कि अधिकारियों से बेहतर तो वेश्याएं हैं, जो पैसे लेकर काम तो करती हैं. अधिकारी पैसे लेकर भी काम करेगा कि नहीं इसकी कोई गारंटी नहीं है.
Loading...

ये भी पढ़ें:

CM योगी ने राहुल गांधी को कहा 'बेचारा', बोले- दी गयी स्क्रिप्ट पढ़ते हैं

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार और घोटालों का गन्दा नाला है

कांग्रेस नेता के खिलाफ नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->