लाइव टीवी

बलिया: लूट के बाद बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली
Ballia News in Hindi

Amit Srivastava | ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 10, 2018, 7:48 AM IST
बलिया: लूट के बाद बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली
घायल व्यापारी की फोटो.

पुलिस के मुताबिक व्यापारी दुकानदारों से तगादा कर घर लौट रहा था. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

  • Share this:
बलिया के हल्दी थाना क्षेत्र के भरसौता गांव के समीप शुक्रवार देर शाम घी व्यापारी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर एक लाख नगदी सहित बाइक लूट ली. घायल अवस्था में पड़े व्यापारी को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां से डाॅक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया. पुलिस के मुताबिक व्यापारी दुकानदारों से तगादा कर घर लौट रहा था. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

बता दें कि शहर कोतवाली इलाके के गुदरी बाजार निवासी रामगोविंद राम तेल-घी का व्यापारी है. वह  अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल पर बैरिया से तगादा करके वापस घर लौट रहा था. गहलौत बस्ती और भरसौता पेट्रोल पंप के बीच में एक बाइक पर बैठे तीन लोगों ने रुकने का इशारा किया. जब वह नहीं रुके तो बाइक सवारों ने गोली चला दी.

जो व्यापारी के पैर में लगी. मौका देख बदमाश मोटर साइकिल सहित डिकी में रखी एक लाख से अधिक की नगदी लेकर फरार हो गए. घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घायल व्यापारी को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. जहां से डाॅक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 10, 2018, 7:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर