बलिया में नाबालिग लड़की से पड़ोसी ने किया रेप, आरोपी युवक गिरफ्तार
Ballia News in Hindi

बलिया में नाबालिग लड़की से पड़ोसी ने किया रेप, आरोपी युवक गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ ने शुक्रवार को बताया कि रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के एक ग्राम में गत 22 अप्रैल की रात को 16 वर्षीया किशोरी घर में सो रही थी. तभी...(सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि किशोरी की शिकायत पर बृहस्पतिवार को रामू के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच (Medical Check UP) के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

  • Share this:
बलिया. उत्तर प्रदेश के बलिया (Baliya) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक नाबालिग लड़की (Minor Girl) के साथ रेप (Rape) किया गया है. मामला रसड़ा कोतवाली क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि 16 वर्षीय किशोरी के साथ उसके पड़ोसी द्वारा कथित रूप से रेप किया गया है. पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ ने शुक्रवार को बताया कि रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के एक ग्राम में गत 22 अप्रैल की रात को 16 वर्षीया किशोरी घर में सो रही थी. उन्होंने बताया कि तभी उसका पड़ोसी रामू दीवार फांदकर घर में आ गया तथा उसने कथित तौर पर किशोरी के साथ बलात्कार किया.

उन्होंने बताया कि किशोरी की शिकायत पर बृहस्पतिवार को रामू के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी रामू को शुक्रवार सुबह गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

युवक ने कथित तौर पर दो बच्चियों के साथ बलात्कार किया था
बता दें कि कल चित्रकूट जिले में राजापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक ने कथित तौर पर दो बच्चियों के साथ बलात्कार किया था. दोनों बच्चियां चचेरी बहन हैं. पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है. इस संबंध में राजापुर थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) गुलाब चन्द्र त्रिपाठी ने बृहस्पतिवार को दर्ज कराई गई प्राथमिकी के आधार पर बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार दोपहर करीब एक बजे दो चचेरी बहने घर के बाहर खेल रही थीं, तभी गांव का एक युवक बलवीर सिंह दोनों को टॉफी देने के बहाने बहला-फुसलाकर एकांत जगह ले गया और दोनों के साथ बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि वहां से गुजर रहे कुछ लोग बच्चियों की चीख सुनकर घटनास्थल पहुंचे तो युवक भाग गया. बच्चियों की उम्र सात और आठ साल है.
पुलिस ने किया मामला दर्ज


त्रिपाठी ने बताया कि परिवार की शिकायत पर आरोपी युवक बलवीर के खिलाफ भादंवि की धारा-376 और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. उसकी तलाश में छापेमारी की जा रही है. वहीं दोनों बच्चियों का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है.

(इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें- 

लॉक डाउन: कोरोना काल में मोक्षदायिनी गंगा और यमुना नदियां हो रहीं निर्मल

दिल्ली-NCR और पश्चिमी यूपी के लोग हो जाएं सावधान, शाम तक चलती रहेगी आंधी-बारिश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading