Home /News /uttar-pradesh /

mla ketki singh and his supporters threatened tehsildar said will set fire to the tehsil nodss

विधायक केतकी सिंह और उनके समर्थक ने तहसीलदार को धमकाया, कहा- तहसील में लगा देंगे आग

केतकी सिंह का वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मच गया. विपक्ष ने भी जमकर बीजेपी पर निशाना साधा.

केतकी सिंह का वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मच गया. विपक्ष ने भी जमकर बीजेपी पर निशाना साधा.

बलिया में एक व्यक्ति के मकान को तोड़ने के लिए प्रशासनिक कार्रवाई के लिए विधायक केतकी सिंह ने मना किया था लेकिन बाद में तहसीलदार बुलडोजर लेकर पहुंच गए. इस पर केतकी सिंह और उनके समर्थक भड़क गए और अधिकारी को जमकर खरी खोटी सुनाई. अब इस पूरी बात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

बलिया. बलिया में किसी व्यक्ति का घर गिराने के लिए बुलडोजर लेकर पहुंचे तहसील प्रशासन पर बांसडीह विधायक केतकी सिंह और उनके समर्थक ने जमकर गुस्सा किया. इस दौरान विधायक के समर्थक ने तो तहसील में आग लगा देने तक की बात कह दी. ये सब कुछ विधायक केतकी सिंह की मौजूदगी में होता रहा. इस दौरान विधायक समर्थक ने कहा कि एक बार जब विधायक ने बुलडोजर को रोकने को कहा तो रुकिए, आपकी हिम्मत कैसे हो गई उसके बाद भी बुल्डोजर लेकर पहुंचने की. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.
वहीं इस दौरान केतकी सिंह ने कहा कि तहसीलदार को पूर्व में आगाह करने के बाद भी इस तरह की कार्रवाई की गई. वीडियो में केतकी सिंह तहसीलदार को कहती दिख रही हैं कि आपको एक छोटी सी बात कही थी और आपने उसका सम्मान नहीं रखा. बुलडोजर लेकर चले आए. इस बीच जब अधिकारी ने कहा कि घर तो नहीं ही गिराया. तो विधायक भड़क गईं और कहा कि आप घर गिरा देते तो मैं खुद ही….

रिश्वत का भी लगाया आरोप

इस वीडियो में ही विधायक का एक समर्थक अधिकारियों पर दस हजार रुपये की रिश्वत लेने का अरोप लगाता भी ‌दिख रहा है. ये पूरा मामला बलिया की बांसडीह तहसील के उदहा गांव का बताया जा रहा है. अब इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विपक्ष बीजेपी पर लगातार हमलावर है. समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने भी ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है.

विपक्ष ने साधा निशाना

वीडियो के वायरल होने के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि विकास कार्यों के नाम पर जिस बेहिसाब दर से सत्ता से जुड़े लोगों को करोड़ाें का मुआवजा दिया जा रहा है, वही दर आम आदमी को भी दी जाए और उनको भी जिनके जायज निर्माण केवल विद्वेष की भावना से तोड़े जा रहे हैं. उन्होंने लिखा कि भाजपाइयों को लाभ पहुंचाने में मुआवजा भ्रष्टाचार का नया तरीका बन गया है.

Tags: Bulldozer Baba, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर