• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • योगी सरकार के अत्याचार से अति पिछड़े वर्ग के लोगों में भारी गुस्सा: संजय सिंह

योगी सरकार के अत्याचार से अति पिछड़े वर्ग के लोगों में भारी गुस्सा: संजय सिंह

उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने शिक्षकों की भर्ती में पिछड़े वर्ग के लोगों को आरक्षण का लाभ नहीं दे कर संविधान का अपमान किया है. (फाइल फोटो)

उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने शिक्षकों की भर्ती में पिछड़े वर्ग के लोगों को आरक्षण का लाभ नहीं दे कर संविधान का अपमान किया है. (फाइल फोटो)

आप सांसद ने सोमवार को बलिया जिले के नगरा में पार्टी द्वारा आयोजित ‘पिछड़ा वर्ग हिस्सेदारी रैली’ को संबोधित करते हुए कहा कि ’’मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के अत्याचार से अति पिछड़े वर्ग के लोगों में भारी गुस्सा है.’’

  • Share this:
    बलिया. आम आदमी पार्टी (AAP) के उत्‍तर प्रदेश मामलों के प्रभारी और राज्यसभा सदस्‍य संजय सिंह (Sanjay Singh) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर पिछड़े वर्ग के लोगों के साथ धोखा करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अत्याचार से अति पिछड़े वर्ग के लोगों में भारी ग़ुस्सा है. आप सांसद ने सोमवार को बलिया जिले के नगरा में पार्टी द्वारा आयोजित ‘पिछड़ा वर्ग हिस्सेदारी रैली’ को संबोधित करते हुए कहा कि ’’मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) के अत्याचार से अति पिछड़े वर्ग के लोगों में भारी गुस्सा है.’’ उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने शिक्षकों की भर्ती में पिछड़े वर्ग के लोगों को आरक्षण का लाभ नहीं दे कर संविधान का अपमान किया है.

    आप प्रभारी ने पिछड़े वर्ग के लोगों को भाजपा से सचेत रहने की भी सलाह दी. उन्होंने कहा कि भाजपा ने बहला फुसला कर उनका वोट हासिल करके सरकार तो बना ली लेकिन सरकार बनाने के बाद वह पिछड़े वर्ग के लोगों के अधिकारों को लगातार छीन रही है. सिंह के पिछड़े वर्ग के लोगों से एकजुट होने और भाजपा सरकार को सत्ता से बेदखल करने की मांग की. उन्होंने मुख्‍यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा, ’’प्रदेश सरकार के मुखिया संपत्ति जब्त करने की रोजाना धमकी देते है, जबकि लोग दैनिक इस्तेमाल की वस्तुओं के बढ़ते दामों से परेशान हैं, घर चलाना मुश्किल हो गया है. ऐसे में किसी के पास कुछ बचेगा तभी तो मुख्यमंत्री कुछ जब्त कर पाएंगे.’’

    भाजपा का विरोध करते हुए नहीं देखा जाता है
    वहीं, दो दिन पहले आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंहने मायावती को लेकर बड़ा बयान दिया था. शनिवार को बाराबंकी में बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) पर संजय सिंह ने कहा कि 2022 के उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में मायावती का चुनाव चिन्ह हाथी की सूंड में कमल का फूल होने जा रहा है. संजय सिंह ने कहा था कि भाजपा और बसपा दोनों ही पार्टियां एक हैं. इसलिए हमें किसी भी भ्रम में नहीं रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि मायावती पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी की बी टीम की तरह काम कर रही है. इसलिए उन्हें कभी भी भाजपा का विरोध करते हुए नहीं देखा जाता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज