होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /'निरहुआ' के सपने में आए मुलायम सिंह, कहा- अखिलेश पर नहीं है मेरा बस...

'निरहुआ' के सपने में आए मुलायम सिंह, कहा- अखिलेश पर नहीं है मेरा बस...

'निरहुआ' के सपने में आए थे मुलायम सिंह यादव

'निरहुआ' के सपने में आए थे मुलायम सिंह यादव

निरहुआ' ने कहा,' सपने में मुलायम सिंह यादव ने मुझे आशीर्वाद दिया और कहा कि तुम्हारा अखिलेश के खिलाफ चुनाव लड़ना सही है. ...अधिक पढ़ें

    शुक्रवार को सातवें और आखिरी चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार समाप्त हो गया ऐसे में सारे नेताओं ने अपनी ताकत झोंक दी. वहीं भाजपा के स्टार प्रचारक दिनेश लाल यादव उर्फ 'निरहुआ' बलिया के सलेमपुर सीट पर प्रचार करने पहुंचे थे. यहां पर निरहुआ ने बताया कि उनके सपने में मुलायम सिंह यादव आए थे और उन्होंने अखिलेश को लेकर कुछ कहा.

    सलेमपुर के रामकरन इंटर कॉलेज के मैदान में प्रत्याशी रविन्द्र कुशवाहा के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए 'निरहुआ' ने कहा, 'सपने में मुलायम सिंह यादव ने मुझे आशीर्वाद दिया और कहा कि तुम्हारा अखिलेश के खिलाफ चुनाव लड़ना सही है. वो मेरी बात ही नहीं सुनता. मेरे लाख मना करने के बाद भी गठबंधन कर लिया.' 'निरहुआ' ने कहा कि 23 मई को देश सभी मोदी विरोधियों को जवाब दे देगा.

    'निरहुआ' ने कहा कि गठबंधन वाले चुनाव हार चुके हैं. बस 23 मई का इंतजार कीजिए. अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वो अपने पिता की कुर्सी और सीट दोनों ही छीन चुके हैं. 'निरहुआ' ने लोगों से अपील की कि मोदी जी की वजह से आज देश हर क्षेत्र में विकास के पथ पर अग्रसर हुआ है.

    तीसरे मोर्चे की कवायद, माया-अखिलेश से मिलने पहुंचे चंद्रबाबू

    आपको बता दें कि निरहुआ आजमगढ़ से सपा प्रमुख अखिलेश यादव के खिलाफ बीजेपी के टिकट पर ताल ठोक रहे हैं. साथ ही भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ के लिए लोगों की इतनी दीवानगी है कि उनके मंच पर आते ही मैदान खचाखच भर जाता है.

    आखिरी चरण का 'रण': जानें यूपी की 13 सीटों का गुणा-गणित

    यहां तक कि मंच को असंतुलित देखते हुए संचालनकर्ताओं को लोगों से मंच खाली करने की अपील करनी पड़ती है.  यही नहीं,  मंच से हाथ पकड़कर भी लोगों को उतारना पड़ा. वहीं नेता भी 'निरहुआ' के साथ सेल्फी लेने को बेताब दिखे. यहां तक की हेलीपैड तक लोग सेल्फी के लिए दौड़ लगाते रहे.

    VIDEO: निरहुआ ने तोड़े गाड़ियों के शीशे, मारपीट करते हुए आए नज़र, क्या है मामला?

    Tags: Akhilesh yadav, Azamgarh S24p69, Lok Sabha Election 2019, Mulayam Singh Yadav, Nirahua

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें