'निरहुआ' के सपने में आए मुलायम सिंह, कहा- अखिलेश पर नहीं है मेरा बस...

निरहुआ' ने कहा,' सपने में मुलायम सिंह यादव ने मुझे आशीर्वाद दिया और कहा कि तुम्हारा अखिलेश के खिलाफ चुनाव लड़ना सही है. वो मेरी बात ही नहीं सुनता. मेरे लाख मना करने के बाद भी गठबंधन कर लिया.'

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 18, 2019, 5:48 PM IST
'निरहुआ' के सपने में आए मुलायम सिंह, कहा- अखिलेश पर नहीं है मेरा बस...
'निरहुआ' के सपने में आए थे मुलायम सिंह यादव
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 18, 2019, 5:48 PM IST
शुक्रवार को सातवें और आखिरी चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार समाप्त हो गया ऐसे में सारे नेताओं ने अपनी ताकत झोंक दी. वहीं भाजपा के स्टार प्रचारक दिनेश लाल यादव उर्फ 'निरहुआ' बलिया के सलेमपुर सीट पर प्रचार करने पहुंचे थे. यहां पर निरहुआ ने बताया कि उनके सपने में मुलायम सिंह यादव आए थे और उन्होंने अखिलेश को लेकर कुछ कहा.

सलेमपुर के रामकरन इंटर कॉलेज के मैदान में प्रत्याशी रविन्द्र कुशवाहा के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए 'निरहुआ' ने कहा, 'सपने में मुलायम सिंह यादव ने मुझे आशीर्वाद दिया और कहा कि तुम्हारा अखिलेश के खिलाफ चुनाव लड़ना सही है. वो मेरी बात ही नहीं सुनता. मेरे लाख मना करने के बाद भी गठबंधन कर लिया.' 'निरहुआ' ने कहा कि 23 मई को देश सभी मोदी विरोधियों को जवाब दे देगा.

'निरहुआ' ने कहा कि गठबंधन वाले चुनाव हार चुके हैं. बस 23 मई का इंतजार कीजिए. अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वो अपने पिता की कुर्सी और सीट दोनों ही छीन चुके हैं. 'निरहुआ' ने लोगों से अपील की कि मोदी जी की वजह से आज देश हर क्षेत्र में विकास के पथ पर अग्रसर हुआ है.

तीसरे मोर्चे की कवायद, माया-अखिलेश से मिलने पहुंचे चंद्रबाबू

आपको बता दें कि निरहुआ आजमगढ़ से सपा प्रमुख अखिलेश यादव के खिलाफ बीजेपी के टिकट पर ताल ठोक रहे हैं. साथ ही भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ के लिए लोगों की इतनी दीवानगी है कि उनके मंच पर आते ही मैदान खचाखच भर जाता है.

आखिरी चरण का 'रण': जानें यूपी की 13 सीटों का गुणा-गणित

यहां तक कि मंच को असंतुलित देखते हुए संचालनकर्ताओं को लोगों से मंच खाली करने की अपील करनी पड़ती है.  यही नहीं,  मंच से हाथ पकड़कर भी लोगों को उतारना पड़ा. वहीं नेता भी 'निरहुआ' के साथ सेल्फी लेने को बेताब दिखे. यहां तक की हेलीपैड तक लोग सेल्फी के लिए दौड़ लगाते रहे.
Loading...

VIDEO: निरहुआ ने तोड़े गाड़ियों के शीशे, मारपीट करते हुए आए नज़र, क्या है मामला?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 18, 2019, 5:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...