नगमा ने मोदी-योगी की पेंटिंग बना बांधी राखी, पति ने दी तलाक की धमकी

नगमा ने मीडिया से कहा कि उसे मोदी और योगी से बहुत आस है. वो इन दोनों को अपना भाई मानती हैं और उम्मीद करती हैं कि वे देश की लाखों तलाकशुदा और ससुराल से सतायी गयी बेसहारा मुस्लिम महिलाओं की रक्षा करेंगे और उनके जीवन में रोशनी लायेंगे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 26, 2018, 8:40 PM IST
नगमा ने मोदी-योगी की पेंटिंग बना बांधी राखी, पति ने दी तलाक की धमकी
योगी-मोदी की पेंटिंग बना मुस्लिम महिला ने बांधी राखी
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 26, 2018, 8:40 PM IST
यूपी के बलिया जिले के सिकंदरपुर क्षेत्र में एक मुस्लिम महिला, ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ अनूठे तरीके से रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया.  बसारिकपुर गांव की रहने वाली नगमा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर को राखी बांधकर रक्षाबंधन पर्व मनाया. ऐसा आरोप है कि यह वही पेंटिंग है जिसको बनाने की वजह से नगमा के शौहर ने उसे घर से निकाल दिया था. वही नगमा का कहना है कि मोदी-योगी की पेंटिंग बनाने और उसके तीन तलाक का विरोध करने पर पति उसे तलाक की धमकी भी देता रहता है.

नगमा ने मीडिया से कहा कि उसे मोदी और योगी से बहुत आस है. वो इन दोनों को अपना भाई मानती हैं और उम्मीद करती हैं कि वे देश की लाखों तलाकशुदा और ससुराल से सतायी गयी बेसहारा मुस्लिम महिलाओं की रक्षा करेंगे और उनके जीवन में रोशनी लायेंगे. नगमा ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि मोदी और योगी की पहल से तलाक का संत्रास झेल रही मुस्लिम महिलाओं को जल्द न्याय मिलेगा.

Raksha Bandhan 2018: पीएम मोदी को राखी बांधने वालों में नोएडा की खुशी भी शामिल

उल्लेखनीय है कि नगमा ने पिछले साल उच्चतम न्यायालय द्वारा तीन तलाक को असंवैधानिक करार दिये जाने के बाद वह पेंटिंग बनायी थी. इससे नाराज उसके पति परवेज खान ने गत सितम्बर में कथित रूप से प्रताड़ित करके ससुराल से निकाल दिया था. इस वक्त वह अपने मायके में रहती है. नगमा ने इस मामले में सिकन्दरपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

CM योगी ने दी रक्षाबंधन की बधाई, निःशुल्क बस सेवा का किया शुभारंभ
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर