निर्भया के दादा ने दोषियों को बताया कोरोना, कहा- एक काली रात के बाद आया नया सवेरा
Ballia News in Hindi

निर्भया के दादा ने दोषियों को बताया कोरोना, कहा- एक काली रात के बाद आया नया सवेरा
निर्भया के दादा ने दोषियों को बताया कोरोना

दिल्ली की तिहाड़ जेल में शुक्रवार की सुबह 5 बजकर 30 मिनट पर निर्भया मामले के चारों दोषियों- मुकेश, पवन, विनय और अक्षय को पवन जल्लाद ने फांसी पर लटका दिया.

  • Share this:
बलिया. निर्भया गैंगरेप (Nirbhaya Gangrape) के दोषियों को सुबह दिल्ली की तिहाड़ जेल में फांसी दिए जाने के बाद बलिया में निर्भया के गांव में जश्न शुरू हो गया है. इसी कड़ी में निर्भया के दादा लालजी सिंह ने कहा कि एक काली रात के बाद आज एक नया सवेरा आया है. जहां निर्भया को न्याय मिला. निर्भया के दादा ने कहा कि इस बार गांव में होली नहीं मनाई गई पर अब होली के साथ साथ मिठाई भी बटेगी. निर्भया के दरिंदों को कोरोना वायरस बताते हुए कहा कि ऐसे वायरस देश से खत्म हो रहे है. लिहाजा ये न्याय देश की सभी महिलाओं के लिए समर्पित है.

आपको बता दें कि दिल्ली के तिहाड़ जेल में शुक्रवार की सुबह 5 बजकर 30 मिनट पर निर्भया मामले के चारों दोषियों- मुकेश, पवन, विनय और अक्षय को पवन जल्लाद ने फांसी पर लटका दिया.

होली के जश्न में डूबा निर्भया का गांव
होली के जश्न में डूबा निर्भया का गांव




गांववालों ने पहले ही कर ली थी तैयारी
बता दें कि उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के नरही थाना क्षेत्र में निर्भया का गांव है. निर्भया के गांव के समाजसेवी अश्विनी पांडेय ने कहा कि गांव में पहले से ही अबीर-गुलाल आदि खरीद कर रख लिया गया था. आज दिन भर हम न्याय की जीत की खुशी मनाएंगे.

अश्विनी पांडेय ने कहा कि जिस घड़ी का हम लोगों को बेसब्री से इंतजार था, आखिर वह घड़ी आ गई है. सभी दरिंदे फांसी पर लटक गए. आज पूरा गांव एक साथ अबीर-गुलाल के साथ होली का जश्न मना रहा है. उन्होंने कहा कि हमारे लिए ये ऐतिहासिक दिन किसी उत्सव से कम नहीं है. इस फांसी से देश की तमाम पीड़ित महिलाओं, बच्चियों को हिम्मत मिलेगी, न्याय में विश्वास जागेगा.

(इनपुट- उपेन्द्र कुमार द्विवेदी)

ये भी पढ़ें:

निर्भया केस: दोषियों को फांसी पर लटकाने वाले मेरठ के पवन जल्लाद को मिले 60 हजार रुपए
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading