लाइव टीवी

Nirbhaya Case: चारों दोषियों की फांसी के साथ ही होली के जश्न में डूबा निर्भया का गांव
Ballia News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 20, 2020, 8:10 AM IST
Nirbhaya Case: चारों दोषियों की फांसी के साथ ही होली के जश्न में डूबा निर्भया का गांव
उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के नरही थाना क्षेत्र में निर्भया का गांव है (फाइल फोटो, PTI)

निर्भया के पिता ने बताया कि रात भर पूरा गांव फोन कर लगातार पल-पल की खबर ले रहा था. इधर गांव में निर्भया के बाबा और चाचा ने रातभर जागने की घोषणा भी कर दी थी, ताकि सुबह फांसी होने की उन्हें बिल्कुल सही समय पर जानकारी मिले.

  • Share this:
बलिया. निर्भया गैंगरेप (Nirbhaya Gangrape) के दोषियों को सुबह दिल्ली की तिहाड़ जेल में फांसी दिए जाने के बाद बलिया में निर्भया के गांव में जश्न शुरू हो गया है. पूरा गांव आज इस ऐतिहासिक दिन पर होली मना रहा है. नई दिल्ली में निर्भया के माता-पिता ने भी कहा कि गांव से फोन आया है. वह लोग रात से ही हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट की कार्रवाई पर नजर रखे हुए थे. जश्न की तैयारी उन्होंने पहले से ही कर रखी थी. निर्भया की मां ने कहा कि वह जश्न तो नहीं मनाएंगीं, लेकिन आज खुश हैं कि उनकी बेटी को इंसाफ मिला है.

निर्भया के बाबा और चाचा रात भर करते रहे इंतजार

निर्भया के पिता ने कहा कि रात भर पूरा गांव फोन कर लगातार पल-पल की खबर ले रहा था. इधर गांव में निर्भया के बाबा और चाचा ने रातभर जागने की घोषणा भी कर दी थी, ताकि सुबह फांसी होने की उन्हें बिल्कुल सही समय पर जानकारी मिले. आपको बता दें कि दिल्ली के तिहाड़ जेल में शुक्रवार की अहले सुबह 5 बजकर 30 मिनट पर निर्भया मामले के चारों दोषियों- मुकेश, पवन, विनय और अक्षय को पवन जल्लाद ने फांसी पर लटका दिया.



गांववालों ने पहले ही कर ली होली की तैयारी

बता दें कि उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के नरही थाना क्षेत्र में निर्भया का गांव है. निर्भया के गांव के समाजसेवी अश्विनी पांडेय ने कहा कि गांव में पहले से ही अबीर-गुलाल आदि खरीद कर रख लिया गया था. आज दिन भर हम न्याय की जीत की खुशी मनाएंगे.

अश्विनी पांडेय ने कहा कि जिस घड़ी का हम लोगों को बेसब्री से इंतजार था, आखिर वह घड़ी आ गई है. सभी दरिंदे फांसी पर लटक गए. आज पूरा गांव एक साथ अबीर-गुलाल के साथ होली का जश्न मना रहा है. उन्होंने कहा कि हमारे लिए ये ऐतिहासिक दिन किसी उत्सव से कम नहीं है. इस फांसी से देश की तमाम पीड़ित महिलाओं, बच्चियों को हिम्मत मिलेगी, न्याय में विश्वास जागेगा.

ये भी पढ़े:

निर्भया के 4 गुनहगारों को फांसी पर चढ़ाकर पवन ने तोड़ा अपने दादा का रिकॉर्ड

निर्भया केस: दोषियों को फांसी पर लटकाने वाले पवन जल्लाद को मिले 60 हजार रुपये
First published: March 20, 2020, 7:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading