लाइव टीवी

BJP सांसद का अजीबोगरीब बयान, कहा- मंदी होती तो लोग कोट-पैंट नहीं, धोती-कुर्ता पहनते
Ballia News in Hindi

एएनआई
Updated: February 10, 2020, 5:33 AM IST
BJP सांसद का अजीबोगरीब बयान, कहा- मंदी होती तो लोग कोट-पैंट नहीं, धोती-कुर्ता पहनते
वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि भारत गांवों का देश है, न कि सिर्फ मेट्रोपोलिटन सिटी का

वीरेंद्र सिंह मस्त (Virendra Singh Mast) ने कहा कि मंदी को लेकर दिल्ली और दुनिया में चर्चाएं हैं. अगर कोई मंदी थी, तो हम यहां कुर्ता और धोती पहनकर आते, कोट और जैकेट में नहीं.

  • Share this:
बलिया. भारतीय किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बीजेपी (BJP) सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त (Virendra Singh Mast) ने मंदी (Recession) को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर मंदी होती तो 'कुर्ता' और 'धोती' पहनकर यहां आते.

मस्त ने कहा, ''मंदी को लेकर दिल्ली और दुनिया में चर्चाएं हैं. अगर कोई मंदी थी, तो हम यहां 'कुर्ता' और 'धोती' पहनकर आते, कोट और जैकेट में नहीं. अगर मंदी होती तो हम कपड़े, पैंट और पजामा नहीं खरीदते.''


उन्होंने आगे कहा कि भारत गांवों का देश है, न कि सिर्फ मेट्रोपोलिटन सिटी का. बीजेपी सांसद ने कहा, "मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि यह देश 6.5 लाख गांवों का देश है, न कि केवल दिल्ली, मुंबई और कोलकाता जैसे शहरों का. महात्मा गांधी, डॉ हेडगेवार, श्यामा प्रसाद मुखर्जी और जय प्रकाश नारायण ने ग्रामीणों पर विश्वास जताया और देश को आजादी मिली.''

इससे पहले, अर्थव्यवस्था को लेकर कांग्रेस और 19 विपक्षी दलों ने 13 जनवरी को बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर कुप्रबंधन का आरोप लगाया था.

एक दिन में 120 करोड़ रुपये कमा रहीं फिल्‍में तो कहां है मंदी: रविशंकर प्रसाद
बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने देश की अर्थव्यवस्था के मंदी का शिकार होने के सवाल पर तंज कसा था. उन्होंने एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा था कि जब देश में एक दिन में ही तीन फिल्में मिलकर 120 करोड़ रुपए कमा रही हों तो आप कैसे कह सकते हैं कि मंदी है.

प्रसाद ने कहा था, ''मैं अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में सूचना प्रसारण मंत्री था. इसलिए मुझे भी कुछ कुछ जानकारी है. अभी एक ट्रेड एनालिस्ट ने जानकारी दी कि 2 अक्टूबर को नेशनल हॉलीडे होने के कारण 3 फिल्मों ने एक ही दिन में 120 करोड़ रुपए की कमाई की, जब देश में अर्थव्यवस्था अच्छी है तभी तो ये कमाई हो रही है. ऐसे में मंदी कहां है.''

ये भी पढ़ें-

जब भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को देख प्रियंका गांधी ने लगाई आवाज, और फिर...

रविदास की स्तुति का नाटक कर रही हैं कांग्रेस, BJP और अन्य पार्टियां: मायावती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 5:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर