अब बलिया में नाबालिग ने CM योगी पर किया अश्लील कमेंट, फेसबुक पर डाली आपत्तिजनक तस्वीर

इस मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.  (फाइल फोटो)
इस मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है. (फाइल फोटो)

उन्होंने बताया, आरोप है कि नाबालिग लड़के ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और व्हाट्सएप पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की आपत्तिजनक तस्वीर डाली है.

  • Share this:
बलिया. सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) की आपत्तिजनक तस्वीर (Offensive Photo) डालने एवं अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में जिले के नगरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. नगरा थाने के प्रभारी यादवेंद्र पांडेय (Yadavindra Pandey) ने बताया कि हिंदू युवा वाहिनी के जिला मंत्री राजीव सिंह चंदेल की शिकायत पर थाना नगरा क्षेत्र के रेकुंआ नसीरपुर ग्राम निवासी एक नाबालिग के विरुद्ध मंगलवार को नामजद मामला दर्ज किया गया.

उन्होंने बताया, आरोप है कि नाबालिग लड़के ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक और व्हाट्सएप पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक तस्वीर डाली. इसके साथ ही उसने अभद्र टिप्पणी भी की है. चंदेल ने बताया कि फेसबुक और व्हाट्सएप पर गत 12 अक्टूबर को तस्वीर डाली गई थी. थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्ट करने वाले लड़के की आयु 14 वर्ष है. इस मामले में आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.

कोसीकलां नगर पालिका के एक सभासद को गिरफ्तार किया गया
बता दें कि इससे पहले आज ही खबर आई थी कि उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (PM Modi And CM Yogi) के विरुद्ध सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में कोसीकलां नगर पालिका के एक सभासद को गिरफ्तार किया गया है. कोसीकलां के थाना प्रभारी प्रमोद सिंह पवार ने बताया, '‘कस्बे के एक हिन्दूवादी संगठन की ओर से शिकायत की गई थी कि नगर पालिका सभासद असलम कुरैशी (Aslam Qureshi) ने अपने फेसबुक पेज पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की है, जिसके बाद नगर में तनाव पैदा हो गया है. ”
इस पर कुरैशी ने अपनी विवादित पोस्ट हटा दी


उन्होंने बताया कि इस पर कुरैशी ने अपनी विवादित पोस्ट हटा दी. उन्होंने बताया, '‘असलम कुरैशी को पहले भी राजनेताओं के खिलाफ अनुचित टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है. दूसरी ओर, सभासद का कहना है कि बीती रात किसी ने उनका फेसबुक अकाउण्ट हैक कर लिया था और यह आपत्तिजनक टिप्पणी भी उसी ने की होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज