यूपी के मंत्री बोले- काम नहीं किया तो मुफ्त में चिकन ले जाएगी जनता, लेकिन नहीं देगी वोट

बीजेपी कार्यकर्ताओं को आगाह करते हुए राजभर ने कहा कि अगर हमने काम नहीं किया, तो जनता मुफ्त में चिकन और रुपये तो बटोर कर ले जाएगी, लेकिन चुनाव के वक्त वोट नहीं देगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 14, 2018, 7:03 PM IST
यूपी के मंत्री बोले- काम नहीं किया तो मुफ्त में चिकन ले जाएगी जनता, लेकिन नहीं देगी वोट
ओम प्रकाश राजभर (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 14, 2018, 7:03 PM IST
उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ बीजेपी की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष और राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पिछडी जाति के छात्रों को छात्रवृत्ति देने के लिए सरकार के पास पैसा नहीं है, लेकिन गंगा की सफाई के लिए पैसा है.

वहीं, बीजेपी कार्यकर्ताओं को आगाह करते हुए राजभर ने कहा कि अगर हमने काम नहीं किया, तो जनता मुफ्त में चिकन और रुपये तो बटोर कर ले जाएगी, लेकिन चुनाव के वक्त वोट नहीं देगी.

बलिया में आयोजित अति पिछड़ा अति दलित कार्यकर्ता सम्मेलन बोलते उन्होंने कहा कि चुनाव के समय ये लोग दारू मुर्गा खिलाकर आप लोगों को पांच साल तक बेवकूफ बनाते हैं. प्रधानमंत्री जी ने एससी-एसटी एक्ट में सुप्रीम कोर्ट का फैसला बदल दिया. सरकार 131 अनुसूचित व अनुसूचित जनजाति सांसदों से डर गई थी.

वहीं शिवपाल यादव को बंगला दिए जाने पर उन्होंने कहा कि बीजेपी का एजेंट बनकर काम करेंगे इसीलिए उन्हें बंगला मिला है. मैं पिछले डेढ़ साल से कार्यालय मांग रहा हूं, लेकिन हमें नहीं मिला और शिवपाल को दे दिया गया.

राजभर ने दी BJP को धमकी, कहा- बात नहीं मानी तो टूटेगा गठबंधन

पुलिस ने किया बीटीसी पेपर लीक मामले का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर