लाइव टीवी

योगी के मंत्री बोले- राम मंदिर मुद्दे पर गुमराह कर रहे मुख्यमंत्री

भाषा
Updated: January 28, 2019, 6:01 PM IST
योगी के मंत्री बोले- राम मंदिर मुद्दे पर गुमराह कर रहे मुख्यमंत्री
सीएम योगी आदित्यनाथ फाइल फोटो

भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर राम मंदिर मुद्दे पर देश को गुमराह करने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
राम मंदिर मुद्दे पर भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष और यूपी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि राम मंदिर मुद्दे पर सीएम योगी देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं. राजभर ने कहा कि भाजपा केंद्र में अपने पांच वर्ष के शासन काल में राम मंदिर मसले का समाधान नहीं निकाल सकी तो योगी 24 घंटे में क्या कर लेंगे.

ओम प्रकाश राजभर ने योगी आदित्यनाथ के, एक निजी टेलीविजन चैनल को दिए गए इंटरव्यू में राम मंदिर मसले का समाधान 24 घंटे में निकाल देने के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री पर देश को गुमराह करने का आरोप लगाया. राजभर ने कहा कि जब भाजपा केंद्र में अपने 5 साल के शासन काल में राम मंदिर मसले का समाधान नहीं निकाल सकी तो योगी 24 घंटे में क्या कर लेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र से लेकर उत्तर प्रदेश तक में सरकार है, उसे राम मंदिर बनाने के लिए रोका किसने है.

वही, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रधानमंत्री पद की दावेदारी पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी इस पद के लिए उपयुक्त व्यक्ति हैं. फिर भी जनता मालिक है, वह जिसे चाहेगी वही प्रधानमंत्री बनेगा. हर व्यक्ति में गुण होता है, राहुल में भी है, जिस तरह वर्तमान समय में केंद्र सरकार चल रही है, राहुल भी उसी तरह सरकार चलाएंगे. प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि प्रियंका वोट में कितना इजाफा करने में सफल होंगी, यह तो समय बताएगा. लेकिन यह सही है कि प्रियंका के महासचिव बनाए जाने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश का संचार हुआ है.

राजभर ने कहा कि भाजपा के साथ उनके दल के गठबंधन का 24 फरवरी आखिरी दिन होगा. उन्होंने भाजपा पर पिछड़े वर्ग को धोखा देने का आरोप लगाया और दावा किया कि लोकसभा के आगामी चुनाव में सवर्ण तथा पिछड़े वर्ग के बीच राजनैतिक संघर्ष होगा और पिछड़े वर्ग सपा-बसपा गठबंधन के साथ होंगे.

ये भी पढ़ें- 

सॉफ्ट हिंदुत्व की राह पर प्रियंका गांधी! कुंभ में स्नान कर अपने सियासी पारी का करेंगी आगाज

शादी समारोह में हर्ष फायरिंग, आर्केस्ट्रा देख रहे शख्स को लगी गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2019, 2:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...