#IndiaGives: जरूरतमंदों को खाना खिलाने के लिए आगे आ रहे लोग

बिहार की राजधानी पटना में चार जगहों पर चल रहा कम्युनिटी किचेन
(सांकेतिक चित्र)
बिहार की राजधानी पटना में चार जगहों पर चल रहा कम्युनिटी किचेन (सांकेतिक चित्र)

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2020, 6:50 PM IST
  • Share this:
बलिया. युवा चेतना के तत्वावधान में मालदेपुर पोखरा के समीप दलित बस्ती एवं हैबतपुर गांव के दलित बस्ती में जररूरतमंद लोगों के बीच भोजन वितरित किया गया. महामारी कोरोना से परेशान लोगों के बीच स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी एवं युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने हर जरूरतमंद व्यक्ति के घर भोजन पहुँचाया. भोजन के साथ मास्क का भी वितरण हुआ.

स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की मानव सेवा से बड़ा कोई धर्म नहीं है. युवा चेतना ही एकमात्र राजनीतिक संगठन है जिसने इस विपत्ति के समय में जनता का साथ दिया है. कोरोना महामारी के खिलाफ हम तत्पर्ता के साथ खड़े हैं.

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा की हम जनता के साथ खड़े हैं.  उन्होंने कहा कि जिस तरह डीएम, एसपी, पुलिसकर्मी, स्वास्थकर्मी एवं प्रेसकर्मी जनता के बीच कार्य कर रहे हैं उसी प्रकार विधायक, सांसद और मंत्री को जनता के बीच रहकर सेवा करना चाहिए. रोहित ने कहा की लॉकडाउन होने के पूर्व से ही हम कोरोना के ख़िलाफ संघर्ष कर रहे हैं और आगे भी करेंगे. उन्होंने कहा की युवा चेतना जनता के हर समस्या में तत्पर है हम प्रचार के लिए काम नहीं करते हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि जनप्रतिनिधि जो पैसा दे रहे हैं वो जनता का ही पैसा है और उसे भी देने में उन लोगों ने इतनी देर कर दी है. इस अवसर पर अजय राय मुन्ना,ओमप्रकाश राय,मोहन सिंह,बैजू राय,अजय ओझा,पीयूष सिंह,आलोक राय,नीलकांत वर्मा आदि उपस्थित रहे.



तेजी से बढ़ रही मरीजों की संख्या
आपको बता दें कि कोरोना के मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. देश में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 734 हो चुके हैं, जबकि अकेले उत्तर प्रदेश में संक्रमण के 49 मामले सामने आने से हड़कंप मचा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज