हाईटेंशन तार की चपेट में आई कांवड़ियों से भरी पिकअप, एक की मौत कई घायल

मामला गडवार थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव का है. कहा जा रहा है कि सभी कावड़िए बाबा धाम जा रहे थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 26, 2019, 1:53 AM IST
हाईटेंशन तार की चपेट में आई कांवड़ियों से भरी पिकअप, एक की मौत कई घायल
घायल कांवड़िए
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 26, 2019, 1:53 AM IST
उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक भीषण हादसा हुआ है. इस हादसे में एक दर्जन से अधिक महिला और पुरुष कांवड़िए गंभीर रूप से झुलस गए हैं. इस घटना से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

मामला गडवार थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव का है
जानकारी के मुताबिक, मामला गडवार थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव का है. कहा जा रहा है कि सभी कावड़िए बाबा धाम जा रहे थे. इस दौरान श्रद्धालुओं से ठसाठस भरी पिकअप हाईटेन्शन तार से छू गई. इसके चलते गाड़ी में बैठे एक दर्जन से अधिक महिला व पुरुष कांवड़िए गंभीर रूप से झुलस गए, जिससे पूरे इलाके मे जबरदस्त हड़कम्प मच गया. वहीं, अफरा-तफरी के बीच ग्रामीणों ने पिकअप को जैसे-तैसे तार से अलग करके सभी घायल महिला व पुरुष -श्रद्धालुओं को जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान 1 महिला कांवड़िया की मौत हो गई.

प्रशासन में जबरदस्त हड़कंप मच गया

इधर मामले की जानकारी जब पुलिस व प्रशासन को लगी तो उनमें भी जबरदस्त हड़कंप मच गया तथा कई थानों की पुलिस के साथ एडीएम और अपर पुलिस अधीक्षक अस्पताल पहुंच गए. सीओ सदर ने घायलों से घटना के बारे में जानकारी प्राप्त की. बहरहाल, गम्भीर रूप से झुलसे 3 महिलाओं समेत कुल 6 श्रद्धालुओं का इलाज अभी जिला चिकित्सालय में चल रहा है. सभी की हालत नाजुक बनी हुई है.

रिपोर्ट- अमित कुमार श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें- 
Loading...

गाजियाबाद: महिला ने दो बच्‍चों सहित आग लगाकर आत्‍महत्‍या की

मकान मालिक की बेटी पर आया युवती का दिल, घर से भागकर की शादी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 12:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...