लाइव टीवी

बिहार में तस्करी के लिए खेत में छुपाकर रखी गई थी 55 लाख की शराब, हुई बरामद

भाषा
Updated: December 24, 2017, 8:27 PM IST
बिहार में तस्करी के लिए खेत में छुपाकर रखी गई थी 55 लाख की शराब, हुई बरामद
Demo Pic

उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र में पुलिस ने एक खेत में छुपा कर रखी गई 55 लाख रुपये की शराब बरामद की है. इस शराब की तस्करी कथित तौर बिहार की जानी थी.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र में पुलिस ने एक खेत में छुपा कर रखी गई 55 लाख रुपये की शराब बरामद की है. इस शराब की तस्करी कथित तौर बिहार की जानी थी. इतना ही नही जांच के दौरान पुलिस ने मौके से कुछ ही दूरी पर के एक बगीचे में छिपाकर रखा गया शराब बनाने के लिए इस्तेमाल होने वाला लगभग 800 लीटर स्प्रिट भी बरामद किया है. इस अभियान में पुलिस के साथ आबकारी विभाग की टीम भी रही.

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि विष्णुपुर प्राथमिक विद्यालय के निकट एक खेत में शराब छिपाई गई है. इस सूचना पर थानाध्यक्ष गगन राज सिंह के नेतृत्व में पुलिस व आबकारी विभाग की टीम मौके पर पहुंची. पहले तो वहां कुछ नहीं मिला. लेकिन जब पुलिस ने खेत की खुदाई कराई तो गत्ते के 1335 डिब्बों में छुपाकर रखी गई 64080 बोतल देसी शराब बरामद हुई.

उन्होंने बताया कि जिस खेत से शराब बरामद हुई है उसके मालिक वीरेंद्र सिंह है. शराब खेत में गड्ढा खोदकर छिपाई गई थी. बरामद शराब की कीमत करीब 55 लाख रुपये बताई जाती है. खेत के मालिक वीरेंद्र सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. फिलहाल आरोपी फरार है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 24, 2017, 8:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...