लाइव टीवी

बलिया में गणतन्त्र दिवस की तैयारियां जोरों पर

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 25, 2018, 11:11 AM IST

बलिया में गणतन्त्र दिवस की तैयारियां जोरों पर हैं. पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में शहर के पुलिस परेड ग्राउंड में जवानों ने फ़ाइनल रिहर्सल किया.

  • Share this:
बलिया में गणतन्त्र दिवस की तैयारियां जोरों पर हैं. पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में शहर के पुलिस परेड ग्राउंड में जवानों ने फ़ाइनल रिहर्सल किया. इस फ़ाइनल रिहर्सल परेड में मुख्य अतिथि द्वारा झंडात्तोलन किया गया.

उसके बाद शुरू हुई परेड में पुलिस के विभिन्न शाखाओं के सजे-धजे सैकड़ों जवानों के साथ-साथ दंगा नियंत्रण व बम्ब निरोधक दस्ते ने अभ्याल किया.

परेड में विधि विज्ञान प्रयोगशाला व डाग स्क्वायड की सचल टीमों के साथ मोटर साईकिल दस्तों ने भी भाग लिया. अपने कमांडरों के निर्देश पर बेहतरीन परेड ड्रिल का प्रदर्शन करते हुए जवानों ने वहां उपस्थित दर्शकों की खूब वाह-वही बटोरी.

इस दौरान परेड टीम ने राष्ट्र को समर्पित 3 राउंड सैल्यूट फायरिंग करके वह समा बांध दिया. जिसे देखकर वहां पर खड़े दर्शकों ने तालियां बजाकर जवानों की हौसला अफजाई की.गणतंत्र दिवस के दिन होने वाले मुख्य कार्यक्रम और अन्य कार्यक्रमों की तैयारी लगभग पूरी हो गई हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2018, 11:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...