लाइव टीवी

हिंदू विधवा महिलाओं की सुध कब लेंगे प्रधानमंत्री: सपा

भाषा
Updated: December 19, 2017, 4:51 PM IST
हिंदू विधवा महिलाओं की सुध कब लेंगे प्रधानमंत्री: सपा
File Photo: Narendra Modi

समाजवादी पार्टी ने तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाने की तैयारी कर रही भारतीय जनता पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिंदू विधवा महिलाओं को भी समान अधिकार दिलाने के लिए कब कदम उठाएंगे.

  • Share this:
समाजवादी पार्टी (सपा) ने तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाने की तैयारी कर रही भारतीय जनता पार्टी पर प्रहार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिंदू विधवा महिलाओं को भी समान अधिकार दिलाने के लिए कब कदम उठाएंगे.

सपा के राष्ट्रीय महासचिव रमाशंकर विद्यार्थी ने संवाददाताओं से बातचीत में आरोप लगाया कि तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाने जा रही केंद्र की बीजेपी सरकार को मुस्लिम महिलाओं के हितों की विशेष चिंता है, लेकिन उसकी नजर हिंदू विधवा महिलाओं को समान अधिकार दिलाने पर नहीं है.

उन्होंने कहा कि हिंदू विधवा महिलाओं की हालत बहुत खराब है. उन्हें अपशगुन मानकर किसी भी मांगलिक कार्यक्रम से दूर रखा जाता है. आखिर प्रधानमंत्री मोदी हिंदू विधवा महिलाओं पर कब ध्यान देंगे और उनको समान अधिकार देने के लिए कब कदम उठाएंगे.

गुजरात विधानसभा के चुनाव परिणाम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए विद्यार्थी ने कहा कि कांग्रेस की पराजय उसके नेताओं कपिल सिब्बल और मणिशंकर अय्यर के बयानों के कारण हुई है. उनके बयानों का सहारा लेकर बीजेपी ने सांप्रदायिक ध्रुवीकरण करके जीत दर्ज की है.

उन्होंने एक सवाल पर कहा कि सपा गुजरात और हिमाचल प्रदेश में अपने प्रदर्शन की समीक्षा करेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 19, 2017, 4:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...