लाइव टीवी

बीजेपी के साथ गठबंधन पर जल्द फैसला ले सकते हैं राजभर
Ballia News in Hindi

News18Hindi
Updated: April 7, 2018, 11:46 PM IST
बीजेपी के साथ गठबंधन पर जल्द फैसला ले सकते हैं राजभर
मंत्री ओम प्रकाश राजभर (File Photo)

शाह से 10 अप्रैल को लखनऊ में मुख्यमंत्री की मौजूदगी और फिर भाजपा संगठन के साथ कई चरण में वार्ता होगी. यदि वह शाह की वार्ता से संतुष्ट नहीं हुए तो गठबंधन को लेकर फैसला लेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 7, 2018, 11:46 PM IST
  • Share this:
भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता एवं उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि वह राज्य से जुड़े मुद्दों पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से विस्तृत चर्चा करेंगे और उसके बाद गठबंधन के बारे में कोई फैसला करेंगे.

राजभर ने शुक्रवार रात एक कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं से अलग से बातचीत में कहा कि दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से सवा दो घण्टे की मुलाकात के दौरान सूबे के सभी मसलों पर चर्चा हुई है. शाह से 10 अप्रैल को लखनऊ में मुख्यमंत्री की मौजूदगी और फिर भाजपा संगठन के साथ कई चरण में वार्ता होगी. उन्होंने कहा कि यदि वह शाह की वार्ता से संतुष्ट नहीं हुए तो गठबंधन को लेकर फैसला लेंगे.

योगी सरकार में असंतोष को लेकर पूछे गये सवाल पर उन्होंने कहा कि अब तो भाजपा के सांसद एवं विधायक भी अपनी पीड़ा सामने ला रहे हैं तथा प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ खुलेआम भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं. आपको बता दें कि राजभर पिछले काफी समय से भाजपा गठबंधन से नाराज चल रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2018, 10:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर