बीजेपी के साथ गठबंधन पर जल्द फैसला ले सकते हैं राजभर

शाह से 10 अप्रैल को लखनऊ में मुख्यमंत्री की मौजूदगी और फिर भाजपा संगठन के साथ कई चरण में वार्ता होगी. यदि वह शाह की वार्ता से संतुष्ट नहीं हुए तो गठबंधन को लेकर फैसला लेंगे.

News18Hindi
Updated: April 7, 2018, 11:46 PM IST
बीजेपी के साथ गठबंधन पर जल्द फैसला ले सकते हैं राजभर
मंत्री ओम प्रकाश राजभर (File Photo)
News18Hindi
Updated: April 7, 2018, 11:46 PM IST
भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता एवं उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि वह राज्य से जुड़े मुद्दों पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से विस्तृत चर्चा करेंगे और उसके बाद गठबंधन के बारे में कोई फैसला करेंगे.

राजभर ने शुक्रवार रात एक कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं से अलग से बातचीत में कहा कि दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से सवा दो घण्टे की मुलाकात के दौरान सूबे के सभी मसलों पर चर्चा हुई है. शाह से 10 अप्रैल को लखनऊ में मुख्यमंत्री की मौजूदगी और फिर भाजपा संगठन के साथ कई चरण में वार्ता होगी. उन्होंने कहा कि यदि वह शाह की वार्ता से संतुष्ट नहीं हुए तो गठबंधन को लेकर फैसला लेंगे.



योगी सरकार में असंतोष को लेकर पूछे गये सवाल पर उन्होंने कहा कि अब तो भाजपा के सांसद एवं विधायक भी अपनी पीड़ा सामने ला रहे हैं तथा प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ खुलेआम भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं. आपको बता दें कि राजभर पिछले काफी समय से भाजपा गठबंधन से नाराज चल रहे हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार