राजभर ने दी BJP को धमकी, कहा- बात नहीं मानी तो टूटेगा गठबंधन

''भाजपा 27 अक्टूबर तक पिछड़े वर्ग के लिये कोटे में कोटा को लेकर फैसला नहीं लेती है तो उनका दल लखनऊ में आयोजित होने वाली रैली में भाजपा से गठबंधन जारी रखने या ना रखने को लेकर फैसला करेगी''

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 13, 2018, 2:35 AM IST
राजभर ने दी BJP को धमकी, कहा- बात नहीं मानी तो टूटेगा गठबंधन
सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 13, 2018, 2:35 AM IST
उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) भाजपा से गठबंधन जारी रखने या नहीं रखने को लेकर आगामी 27 अक्टूबर को फैसला ले सकती है.

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्य सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने शुक्रवार को मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि अगर भाजपा 27 अक्टूबर तक पिछड़े वर्ग के लिये कोटे में कोटा को लेकर फैसला नहीं लेती है तो उनका दल लखनऊ में आयोजित होने वाली रैली में गठबंधन जारी रखने या ना रखने को लेकर फैसला करेगी.

सपा से अलग होने के बाद पहली बार शिवपाल के साथ नजर आए मुलायम सिंह यादव

उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने लोकसभा चुनाव 2019 के छह माह पहले पिछड़े वर्ग के आरक्षण में वर्गीकरण को लागू करने का भरोसा दिलाया था. इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी सदन में इसको लेकर घोषणा कर चुके हैं.

योगी सरकार ने शिवपाल यादव को दिया मायावती का खाली बंगला

राजभर ने कहा कि अगर जनता का अभिमत भाजपा से गठबंधन को तोड़ने के पक्ष में रहा तो वह रैली में इसको लेकर फैसला कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा ने पिछड़े वर्ग के आरक्षण के वर्गीकरण को लेकर फैसला नहीं किया तो उसे आगामी चुनाव में अंजाम भुगतना पड़ेगा.

राम मंदिर पर बोले वेदांती- 'कोर्ट पर भरोसा नहीं, जल्द शुरू करेंगे निर्माण'
Loading...
उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि जनता ने भाजपा को राम मंदिर के नाम पर वोट दिया था लेकिन भगवान राम अब भी तिरपाल के नीचे ही विराजमान हैं.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर