राजभर ने खोल दिया 2019 के लिए बनाया गया BJP का सीक्रेट प्लान!

'राज्य में सपा और बसपा गठबंधन को हराने के लिए भाजपा ने तैयारी कर ली है. भाजपा ने ब्रह्मास्त्र बना लिया है और इसे लोकसभा चुनाव के छह माह पहले छोड़ा जाएगा.'

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 30, 2018, 7:24 PM IST
राजभर ने खोल दिया 2019 के लिए बनाया गया BJP का सीक्रेट प्लान!
Demo pic
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 30, 2018, 7:24 PM IST
उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने आज कहा कि राज्य में सपा-बसपा गठबंधन से निपटने के लिए लोकसभा चुनाव 2019 से छह माह पहले भाजपा सरकार ब्रह्मास्त्र छोड़ेगी.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी(सुभासपा) के अध्यक्ष राजभर ने बलिया जिले के रसड़ा स्थित अपने निवास पर मीडिया से कहा कि 'राज्य में सपा और बसपा गठबंधन को हराने के लिए भाजपा ने तैयारी कर ली है. भाजपा ने ब्रह्मास्त्र बना लिया है और इसे लोकसभा चुनाव के छह माह पहले छोड़ा जाएगा.'

कैबिनेट मंत्री राजभर ने कहा- 
सपा,बसपा और कांग्रेस पिछड़े वर्ग की 17 जातियों को अनुसूचित जाति की सूची में शामिल करने का झुनझुना थमाकर सरकार बनाती रही है. भाजपा सरकार ओबीसी को तीन श्रेणी में विभाजित करेगी. इससे समाज की मुख्यधारा से अलग-थलग पड़े ओबीसी वर्ग के बड़े तबके को न्याय मिलेगा. इस वर्ग के सहारे भाजपा आसानी से सपा-बसपा गठबंधन को पटखनी दे देगी.


उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा ने गठबंधन किया है. यह दो ताकते हैं जिन्हें नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. राजभर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल की चिंता मोदी नहीं हैं, बल्कि राहुल सत्ता के लिए तड़प रहे हैं. राहुल कांग्रेस से दूर हो गए दलित , ओबीसी और अल्पसंख्यक समुदाय को सत्ता के लिए पार्टी में फिर से जोड़ने के लिए परेशान हैं.

ये भी पढ़ें

यूपी विधानसभा में रालोद हुई शून्य, विधायक सहेन्द्र सिंह पहुंचे बीजेपी

सीएम योगी ने कसा तंज, बोले- लालू-राहुल की मुलाकात के पीछे कांग्रेस दे स्पष्टीकरण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 30, 2018, 7:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...