‘साख बचाने को CM को बुलाकर सम्मेलन करा रहे हैं बीजेपी से जुड़े राजभर नेता’

अपने निजी दौरे पर बलिया पहुंचे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मीडिया से बातचीत के दौरान गुरुवार को कई बातें कहीं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के साथ राजभर समुदाय के जो नेता हैं वे अपनी साख बनाने के लिए सीएम को बुलाकर सम्मेलन करा रहे हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 17, 2018, 11:32 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 17, 2018, 11:32 AM IST
प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने गुरुवार को कहा कि बीजेपी के साथ राजभर समुदाय के जो नेता हैं वे अपनी साख बनाने के लिए सीएम को बुलाकर सम्मेलन करा रहे हैं. पिछले कई महीनों में मैंने भी कई सम्मेलन किए लेकिन मैंने बीजेपी को नहीं बुलाया.

अपने निजी दौरे पर बलिया पहुंचे प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मीडिया से बातचीत के दौरान गुरुवार को कई बातें कहीं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के साथ राजभर समुदाय के जो नेता हैं वे अपनी साख बनाने के लिए सीएम को बुलाकर सम्मेलन करा रहे हैं. पिछले कई महीनों में मैंने भी कई सम्मेलन किए लेकिन मैंने बीजेपी को नहीं बुलाया. मैं भाजपा का नेता नही हूं, मैं भासपा का नेता हूं.

ओम प्रकाश राजभर ने आगे कहा कि वे 2024 तक भारतीय जनता पार्टी के साथ रहेंगे. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सवा सौ करोड़ की आबादी वाले देश में किसी को नीला पस‌न्द है, किसी को लाल तो किसी को पीला. उन्होंने कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस के कुछ ऐसे नेता हैं जो अपना स्वार्थ सिद्ध करने के लिए भासपा का झंडा और नाम लेकर थाने पर जाते हैं.

कैबिनेट मंत्री राजभर ने कहा कि लखनऊ में सपा, बसपा व कांग्रेस के नेता पीला गमछा पहनकर आते हैं और मुझसे अपना काम करवाने के लिए पत्र बनवाकर ले जाते हैं. मेरे यहां जो भी आता है उसे मैं डॉक्टर बनकर दवाई लिखता हूं और सूई लगाता हूं.

रिपोर्ट – अमित कुमार श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें -

जानिए कौन हैं अटल जी के साथ साए की तरह रहने वाले शिवकुमार

यूपी से जुड़ीं अटल बिहारी वाजपेयी की स्मृतियों को संजोएगी योगी सरकार

UP की हर नदी में प्रवाहित की जाएंगी अटल जी की अस्थियां
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर