बलियाः तेज रफ्तार पिकअप ने 3 युवकों को रौंदा, 2 की मौके पर ही मौत

स्थानीय लोग गंभीर हालत में तीनों युवकों को जिला चिकित्सालय भेजने की तैयारी ही कर रहे थे कि 2 युवकों की मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि घायल तीसरा युवक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 3, 2018, 8:55 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 3, 2018, 8:55 AM IST
बलिया जिले में सोमवार को एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ने 3 बाइक सवार युवकों को कुचल दिया, जिससे मौके पर ही 2 युवकों की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल तीसरे युवक का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है. दुर्घटना की तेज आवाज को सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर निकले और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

रिपोर्ट के मुताबिक हादसा देर रात दुबहड़ थाना क्षेत्र के एनएच 31 स्थित अखार बयासी ढाले पर हुआ, जहां हाइवे पर जा रही एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार 3 युवकों को बुरी तरह से कुचल दिया, जिससे व्यस्त हाइवे पर कोहराम मच गया.



बताया जाता है स्थानीय लोग गंभीर हालत में तीनों युवकों को जिला चिकित्सालय भेजने की तैयारी ही कर रहे थे कि 2 युवकों की मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि घायल तीसरा युवक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है.

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का मुआयना किया. उन्होंने बताया कि अभी तक घटना को लेकर पुलिस को कोई तहरीर नही मिली है, लेकिन पुलिस ने आरोपी पिकअप चालक की गिरफ्तारी के लिए दबिश देनी शुरू कर दी है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार