शिवपाल बोले, 'सपा-बसपा का गठबंधन बेमेल, एक ने पिता तो दूसरे ने पार्टियों को दिया धोखा'

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 20, 2019, 9:05 AM IST
शिवपाल बोले, 'सपा-बसपा का गठबंधन बेमेल, एक ने पिता तो दूसरे ने पार्टियों को दिया धोखा'
शिवपाल यादव

इस दौरान शिवपाल सपा छोड़ने का अपना दर्द भी बयां किया. उन्होंने बताया कि वो सपा को छोड़ना नहीं चाहते थे पर घर के ही भेदिया ने पार्टी को टुकड़े-टुकड़े कर दिए.

  • Share this:
यूपी के पूर्व मंत्री और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने शनिवार को बलिया में समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने सपा-बसपा के साथ-साथ कांग्रेस को भी धोखेबाज कहा. वहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए शिवपाल ने कहा कि उन्होंने देश की जनता से जो वादा किया था उसे पूरा नहीं किया.

पूर्व मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी ने देश में जीएसटी व नोटबंदी लागू किया लेकिन इससे देश की जनता को कुछ भी लाभ नहीं हुआ. इस दौरान शिवपाल सपा छोड़ने का अपना दर्द भी बयां किया. उन्होंने बताया कि वो सपा को छोड़ना नहीं चाहते थे पर घर के ही भेदिया ने पार्टी को टुकड़े-टुकड़े कर दिए. इस दौरान शिवपाल ने प्रोफेसर राम गोपाल के उस बयान का भी जिक्र किया जिसमें उन्होने अखिलेश के खिलाफ पूर्वांचल मे बोलेने पर डिफिट करने की बात कही थी.

उन्होंने कहा कि वे इसके बावजूद भी लगातार पूर्वांचल में जनसभाएं कर रहे हैं पर सामने कोई नहीं आया. शिवपाल ने सपा-बसपा के गठबंधन को बे-मेल का गठबंधन बताते हुए कहा कि एक ने पिता को तो दूसरे ने पार्टियों के साथ धोखा दिया है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मोदी सरकार में ना तो देश सुरक्षित है और ना ही सीमायें. इस दौरान उन्होंने मायावती के गेस्ट हाउस काण्ड को लेकर नार्को टेस्ट करने की बात को भी कही.

रिपोर्ट- अमित कुमार श्रीवास्तव



ये भी पढ़ें- 

दुल्हन ने नशे में धुत दूल्हे से शादी करने से किया इनकार, बाप- बेटे को हुई जेल
Loading...


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2019, 8:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...