लाइव टीवी

बलिया: रेप पर बेतुका बयान देने वाले थानेदार को SP ने किया लाइन हाजिर

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 7, 2019, 6:27 PM IST
बलिया: रेप पर बेतुका बयान देने वाले थानेदार को SP ने किया लाइन हाजिर
(प्रतीकात्मक फोटो)

इस पूरे मामले में आरोपी पर कड़ी कार्रवाई करने के बजाय थानाध्यक्ष ने मीडिया से बातचीत के दौरान भद्दा व बेतुका बयान देते हुए कहा कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग का मामला था. साथ ही ये भी कहा कि दोनों नाबालिग बच्चे हैं. इनसे छोटी-मोटी गलतियां होती हैं.

  • Share this:
बलिया. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (Ballia) जिले में एक नाबालिग लड़के द्वारा दलित नाबालिग लड़की से दुष्कर्म (Rape) का मामले में बेतुका बयान देने वाले थानेदार सुभाष चंद यादव को थाने से हटाते हुए एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है. एसपी ने सोमवार को इस मामले में कार्रवाई करते हुए एएसपी संजय कुमार को जांच सौंपी है. दरअसल मनियर थाना इलाके के नाबालिग लड़के ने एक किशोरी को लंबे समय तक शादी का झांसा देकर रेप करता रहा.

बाद में लड़की ने उससे मिलना-जुलना बंद कर दिया तो लड़का नाराज हो गया. पांच दिन पहले किशोरी शौच के लिए खेत जा रही थी, तभी आरोपी ने मौका पाकर उसे पकड़ लिया और रेप किया. पीड़िता रोते हुए घर पहुंची और मां को घटना की जानकारी दी. बता दें कि पीड़ित किशोरी के पिता दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है.

आरोप है कि मां आरोपी के परिजन से शिकायत करने घर गई तो उसके साथ बदसलूकी की गई. जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया गया. इसके बाद पीड़िता और उसकी मां को थानेदार सुभाष चंद्र यादव ने 5 दिनों तक दौड़ाया. लेकिन केस दर्ज नहीं किया.

क्या बोला था थानेदार ने

इस पूरे मामले में आरोपी पर कड़ी कार्रवाई करने के बजाय थानाध्यक्ष ने मीडिया से बातचीत के दौरान भद्दा व बेतुका बयान देते हुए कहा कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग का मामला था. साथ ही ये भी कहा कि दोनों नाबालिग बच्चे हैं. इनसे छोटी-मोटी गलतियां होती हैं. इन्‍हें किसी अपराध के रूप मे न देखा जाए. थानेदार ने सबके सामने इतना तक बोल दिया कि उन्होंने कोई अपराध ही नहीं किया है. वहीं न्यूज18 पर खबर चलने के बाद थानाध्यक्ष ने आनन-फानन में पीड़िता का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

(अमित कुमार श्रीवास्तव की रिपोर्ट)

ये भी पढे़ं:
Loading...

बीजेपी सांसद का दावा, राम मंदिर निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे कल्याण सिंह

महंत नरेंद्र गिरि का यू-टर्न, बोले- चिन्मयानंद का हर मोड़ पर अखाड़ा परिषद देगा साथ

यूपी के इस शहर में 'नवजात' भी अपने खून से करते हैं मां दुर्गा का अभिषेक

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 6:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...