सपा नेता ने रेप के लिए ठहराया मोबाइल-इंटरनेट को जिम्मेदार, रोक लगाने की मांग

विद्यार्थी ने कहा कि अश्लीलता और इंटरनेट पर प्रतिबन्ध लगाना होगा और लड़के लड़कियों में भाई-बहन की भावना जागृत करनी होगी.

भाषा
Updated: May 21, 2018, 10:45 PM IST
सपा नेता ने रेप के लिए ठहराया मोबाइल-इंटरनेट को जिम्मेदार, रोक लगाने की मांग
सपा नेता का विवादित बयान
भाषा
Updated: May 21, 2018, 10:45 PM IST
समाजवादी पार्टी ने देश में बलात्कार की बढ़ती घटनाओं का हवाला देते हुए नाबालिग लड़के लड़कियों के मोबाइल फोन और इंटरनेट के प्रयोग पर रोक लगाने की मांग की है.

उन्होंने इसके साथ ही विवादित बयान देते हुए कहा है कि ‘‘लड़कियों के अंग प्रदर्शन के कारण ही देश में बलात्कार के मामले बढ़ रहे हैं.’’ विद्यार्थी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि देश में जिस तरह से आए दिन बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं, वह अत्यंत त्रासदीपूर्ण है.

उन्होंने बलात्कार की बढ़ती घटनाओं के मद्देनजर नाबालिग लड़के लड़कियों के मोबाइल फोन व इंटरनेट प्रयोग पर रोक लगाने की मांग की है. विद्यार्थी ने कहा कि अश्लीलता और इंटरनेट पर प्रतिबन्ध लगाना होगा और लड़के लड़कियों में भाई-बहन की भावना जागृत करनी होगी.

वैसे आपको बता दें कि कुछ ऐसा ही बयान 2014 में लोक सभा चुनाव से पहले सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने भी दिया था. उन्होंने मुरादाबाद की रैली में रेप पर फांसी की सजा का विरोध करते हुए कहा था कि 'लड़को से गलती हो जाती है, अब क्या इस गलती के लिए फांसी पर लटका देंगे. साथ ही वादा भी किया कि उनकी सरकार आएगी तो रेप से फांसी की सजा हटा देंगे.

ये भी पढ़ें
उन्नाव रेप मामले में पॉक्सो और हत्या का एक साथ चलेगा सीबीआई कोर्ट में मुकदमा: HC

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2018, 9:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...