बलिया: सपा नेता नारद राय ने जिला अस्पताल में जन सहयोग से ऑक्सीजन प्लांट लगाने की मांगी अनुमति

बलिया के सपा नेता ने ऑक्सीजन प्लांट लगाने की अनुमति मांगी है.

बलिया के सपा नेता ने ऑक्सीजन प्लांट लगाने की अनुमति मांगी है.

Ballia News: बलिया में सपा नेता नारद राय ने जिलाधिकारी को पत्र सौंप कर मांग की है कि उन्हें जिला अस्पताल में जन सहयोग से एक करोड़ 30 लाख कीमत का ऑक्सीजन प्लांट लगाने की अनुमति दी जाए.

  • Share this:

बलिया. उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia) में एक पूर्व मंत्री और सपा नेता नारद राय (SP Leader Narad Rai) ने डीएम को पत्र सौंपा है. इसमें नारद राय ने जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट (Oxygen Plant) लगाने की अनुमति मांगी है. पूर्व मंत्री नारद राय ने सपा कार्यकर्त्ताओं के साथ डीएम आवास पहुंच कर ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करने की अनुमति मांगते हुए पत्र सौंपा. उन्होंने दावा किया कि समाजवादी पार्टी जन सहयोग से ऑक्सीजन प्लांट स्थापित करेगी. यदि जिला प्रशासन अनुमति दे तो 1.30 करोड़ की लागत वाला ऑक्सीजन प्लांट स्थापित किया जाएगा, जिससे अस्पताल में भर्त्ती मरीजों को ऑक्सीजन मुहैया हो सकेगी.

इस दौरान पूर्व मंत्री ने बलिया में स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह बदहाल होने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कोविड महामारी से जिले हर रोज बड़ी संख्या में मौतें हो रही हैं, जबकि स्वास्थ्य स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह चौपट है. उन्होंने कहा कि मरीजों को ऑक्सीजन, वेंटिलेटर और इलाज मुहैया नहीं हो पा रहा है.

Youtube Video

गंगा में मिल रहे दर्जनों शव, हड़कंप
इसीबीच गाजीपुर से खबर है कि यहां गंगा घाटों पर नदी में दर्जनों शव दिखने से हड़कंप मचा हुआ है. यहां गहमर क्षेत्र के नरवा, सोझवा, बुलाकीदास बाबा घाट पर दर्जनों शव दिखे हैं. वहीं करण्डा क्षेत्र के कई घाटो पर भी नदी में शव पड़े मिले . गंगा किनारे शवों के मिलने से ग्रामीणों में हड़कम्प है. डीएम ने मामले की जांच के लिए टीम गठित की है. चर्चाएं हैं कि कोरोन से मौत के बाद लोग नदी में बहा कर शवों का अंतिम संस्कार कर दे रहे हैं. हमीरपुर के पास यमुना में भी ऐसे ही शव तैरते दिखे तो हड़कंप मच गया था. वहां पर पुलिस सीमा विवाद में उलझी दिखाई दी थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज