समाजवादी सेक्युलर मोर्चा से नहीं होगा सुभासपा का गठबंधन: ओम प्रकाश राजभर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष व प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने गुरुवार को कहा कि नव गठित समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के साथ वह कोई गठबंधन नहीं करेंगे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 30, 2018, 5:06 PM IST
समाजवादी सेक्युलर मोर्चा से नहीं होगा सुभासपा का गठबंधन: ओम प्रकाश राजभर
यूपी के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 30, 2018, 5:06 PM IST
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष व प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने गुरुवार को कहा कि नव गठित समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के साथ वह कोई गठबंधन नहीं करेंगे. योगी आदित्यनाथ सरकार में दिव्यांग जन सशक्तिकरण मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने गुरुवार को बताया कि उनकी हाल में सपा नेता शिवपाल सिंह यादव से कई बार मुलाकात हुई है लेकिन इस मुलाकात में कोई राजनैतिक चर्चा नहीं हुई है. वे बलिया में संवाददाताओं से बात कर रहे थे.

मीडिया में शिवपाल के सेक्युलर मोर्चा से सुभासपा के गठजोड़ को लेकर चल रही सुगबुगाहट के बारे में सवाल करने पर उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का शिवपाल के मोर्चे से कोई गठबंधन नहीं होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि उनके दल का गठबंधन भाजपा से जारी रहेगा.

शिवपाल यादव ने बनाया समाजवादी सेक्युलर मोर्चा
ओम प्रकाश राजभर के बयान से ठीक एक दिन पहले समाजवादी पार्टी में हाशिए पर ढकेले गए शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के गठन का ऐलान कर दिया. शिवपाल ने कहा कि सेक्युलर मोर्चे के तहत सपा में उपेक्षित नेताओं और अन्य छोटे दलों को जोड़ने का काम किया जाएगा. उन्होंने साफ किया कि वे समाजवादी पार्टी को नहीं छोड़ रहे हैं.

शिवपाल यादव ने कहा, "मैंने समाजवादी सेक्युलर मोर्चे का गठन किया है. जिस किसी का भी समाजवादी पार्टी में सम्मान नहीं हो रहा उन्हें हमारे साथ आना चाहिए. हम अपने साथ छोटी पार्टियों को भी जोड़ेंगे."

ये भी पढ़ें -

गोंडा: ट्विटर पर शेयर की धार्मिक उन्माद फैलाने के लिए फर्जी तस्वीर, केस दर्ज


पत्नी और दो बेटियों को मारकर युवक ने पुलिस को कहा-मैं भी जा रहा हूं मरने


टीचर ने 12वीं की छात्रा को लिखा प्रेम पत्र, शिकायत करने पर परिजनों से की मारपीट


5 करोड़ कमाने का शानदार मौका, करनी होगी ये छोटी सी प्लानिंग
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर