लाइव टीवी

..तो फिर यूपी में 80 और बिहार में 16 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेंगे ओम प्रकाश राजभर!

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 18, 2018, 9:06 AM IST

राजभर ने कहा, “हम भगेड़ू नहीं हैं. ओम प्रकाश राजभर तब तक लड़ेगा जब तक दम रहेगा. आरक्षण में बंटवारे को लेकर हमने 24 दिसम्बर से यूपी के सभी 75 जिलो में क्रमिक अनशन का फैसला लिया है.”

  • Share this:
अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी और गठबंधन पर बड़ा बयान दिया. भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभ ने कहा, ‘भाजपा में हिम्मत है तो वो हमें गठबंधन से निकाल दे.’ उन्होंने कहा कि अगर भाजपा गठबंधन नहीं रखती है तो आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी यूपी में 80 सीट और बिहार में 16 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

अपने निजी दौरे पर बलिया पहुंचे राजभर ने कहा, 'हमको दिल्ली में सरकार नहीं बनानी है. हम ये जानते है कि जब गाय दूध नहीं देती है तो छनना लगाया जाता है. जब छनना से भी न माने तो उसको चार डंडे लगाए जाते हैं. पर दूध तो दुहा जाता है. उसी तरह हम आरक्षण लागू करवा के रहेंगे. चाहे उसके लिए दबंगई ही क्यों न करनी पड़े.'

योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कैबिनेट मंत्री राजभर ने कहा कि यूपी के पूर्वान्चल में 125 सीट हमने जितवाई हैं. 125 विधान सीटों पर मेरे समर्थकों ने मेरे कहने पर वोट दिया है. उन्हीं लोगों ने मुझे विधानसभा में लड़ने के लिए भेजा है, भागने के लिए नहीं.

राजभर ने कहा, 'हम भगेड़ू नहीं हैं. ओम प्रकाश राजभर तब तक लड़ेगा जब तक दम रहेगा. आरक्षण में बंटवारे को लेकर हमने 24 दिसम्बर से यूपी के सभी 75 जिलो में क्रमिक अनशन का फैसला लिया है.'

(रिपोर्ट- अमित कुमार श्रीवास्तव)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 18, 2018, 8:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...