लाइव टीवी

पूजा समारोह में दरोगा की धमकी, ताली नहीं बजाई तो काटूंगा चालान

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 13, 2018, 9:54 AM IST

बलिया में एक सभा के दौरान ताली नहीं बजाने पर दरोगा इतने नाराज हुए की वहां बैठी जनता को चालान काटने की धमकी देने लगे.

  • Share this:
प्रदेश में अपनी कार्यशैली से हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली यूपी पुलिस ने एक बार फिर ऐसा कारनाम कर दिखाया है जिससे खाकी का खौफ फिर आम जनता के दिल में बैठ गया है. बलिया में एक पूजा कार्यक्रम के दौरान ताली नहीं बजाने पर दरोगा इतने नाराज हुए की वहां बैठी जनता को चालान काटने की धमकी तक दे डाली.

दरअसल मामला बलिया के बैरिया थाना क्षेत्र स्थित संसार टोला गांव का है. जहां रामपुर कोड़हरा ग्राम सभा की महिला ग्राम प्रधान रूबी सिंह के द्वारा आयोजित गोवर्धन पूजा समारोह मे विशेष आमंत्रण पर जेपी नगर पुलिस चौकी के प्रभारी यशवंत सिंह को बुलाया गया था. कार्यक्रम आयोजकों द्वारा सम्मानित करने पर जब दर्शकों की भीड़ ने ताली नहीं बजाई तो दरोगा इतने नाराज हो गए कि उन्होंने सभा में ही जनता को धमकाना शुरू कर दिया है.

दरोगा ग्रामीणों को धमकाते हुए बोले, ‘जो ताली नहीं बजाएगा उसका बालू में चालान कर दिया जाएगा.’ दरअसल दारोगा जी बालू में इसलिए चालान कर देंगे, क्योंकि उनकी चौकी के अंदर आने वाला पूरा इलाका यूपी बिहार से सटे गंगा व घाघरा नदी के किनारे का है. जहां पर अवैध लाल बालू का काला खेल संचालित होता है. जिसको लेकर कहा जाता है कि कई बार इलाके की चौकी पुलिस ने कई निर्दोष भोले-भाले गांव वालों को फंसाया है.

ये भी पढ़ें- 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ दो मामले स्पेशल कोर्ट ने किए खारिज

इलाहाबाद का नाम प्रयागराज रखने पर हाईकोर्ट ने मांगा सरकार से जवाब

मोदी-मोदी की नारेबाजी कर रहे युवाओं से बोले पीएम- ऊर्जा बचाए रखें, 2019 में जरूरत पड़ेगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2018, 8:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...