लाइव टीवी

मां के सामने आग में तड़प-तड़पकर 7 वर्षीय बच्चे की मौत, सदमे में पूरा परिवार

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 27, 2019, 3:52 PM IST
मां के सामने आग में तड़प-तड़पकर 7 वर्षीय बच्चे की मौत, सदमे में पूरा परिवार
प्रतीकात्मक फोटो

बीती देर रात भीषण आग लग गई. ऐसे में झोपड़ी में सो रहे 7 वर्षीय मासूम अंकुश साहनी की जिन्दा जलने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक मासूम बच्ची की मौत आग में जलने से हो गई है. दिल दहला देने वाले इस सनसनीखेज मामले से पूरे इलाके में मातम का माहौल बन गया है. मृत बच्चे का नाम अंकुश साहनी है. उसकी उम्र सात साल थी.

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला बांसडीह कोतवाली क्षेत्र स्थित खादीपुर गांव का है. कहा जा रहा है कि साहनी बस्ती मे बीती देर रात भीषण आग लग गई. ऐसे में झोपड़ी में सो रहे 7 वर्षीय मासूम अंकुश साहनी की जिन्दा जलने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वही, घटना के वक्त बच्चे की मां बगल की झोपड़ी में सो रही थी.

बच्चे की चीख-पुकार सुनकर उसकी नींद खुल गई है. लेकिन वह अपने बेटो को बचा नहीं पाई. उसकी आंखों के सामने ही मासूम बच्चे ने आग में तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया. अपनी आंखों के सामने बच्चे को मरते हुए देखने से वह सदमे में चली गई है.

अंकुश को बचाने के चक्कर में उसका भाई भी गंभीर रूप से झुलस गया. वहीं, मामले की जानकारी जब स्थानीय कोतवाली पुलिस को लगी तो उनमें भी जबरजस्त हडकंप मच गया. आनन-फानन में क्षेत्राधिकारी बांसडीह के साथ कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. तब तक बच्चा जलकर पूरी तरह से कंकाल में तब्दील हो चुका था. मासूम के शव का पंचनामा करने के बाद उसे पोस्टमार्टम कराने के लिए बलिया भेज दिया गया है.

रिपोर्ट- अमित कुमार श्रीवास्तव

छत पर कपड़े लाने गई नाबालिग से गैंगरेप, पीड़ित पिता को ही पुलिस ने लगा दी हथकड़ी

कूड़े के ढेर पर नवजात को नोच रहे थे कुत्ते, भीड़ कर रही थे ये काम
Loading...

'मैडन प्रियंका अभी बच्ची हैं, PM मोदी को देनी है टक्कर तो सोनिया को मैदान में उतारे कांग्रेस'

UP के पूर्व राज्यपाल ने प्रियंका को बताया आंधी, 'इनमें दिखती है इंदिरा की छवि'

PHOTOS: जानें बिहार के बड़े शहरों में क्या है आज पेट्रोल-डीजल के रेट्स

बिहार की सियासत में शुरू हुई "गंदी बात", जानें किसने किसको कब-कब क्या कहा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2019, 3:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...