लाइव टीवी

बर्थडे के बहाने प्रेमी को बुलाया घर, फिर नशीली चाय पिलाकर कर दी हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 23, 2019, 11:52 AM IST

बलिया हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि इस हत्या की साजिश महिला के पति ने रची थी. पति को पत्नी के साथ युवक का मिलना-जुलना पसंद नहीं था.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बलिया में एक युवक की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि मृतक का एक महिला के घर आना-जाना था. जो महिला के पति को नागवार गुजरता था. इसके बाद साजिश के तहत युवक को घर बुलाकर उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में महिला समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

वारदात हल्दी थाना क्षेत्र के गंगा घाट इलाके की है. मृतक की पहचान सुखपुरा थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव के निवासी नागेंद्र साहनी के रूप में हुई है. नागेंद्र बीते 26 दिसंबर को अपने एक परिचित के घर बर्थडे पार्टी में गया था और फिर वापस नहीं लौटा. परिजनों ने देर रात तक उसकी खोजबीन की लेकिन जब नहीं मिला तो मृतक के भाई ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट सुखपुरा थाने में दर्ज कराई. अगले दिन युवक की लाश एक बोरे में मिली थी.

पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए का बताया कि मृतक का गांव की ही एक महिला के घर आना-जाना था. जो महिला के पति व परिजनों को काफी नागवार गुजरता था. साजिश के तहत एक दिन उसी महिला ने परिजनों के कहने पर मृतक को बर्थडे पार्टी के नाम पर अपने घर बुलाया और नशीली चाय पिलाकर उसे बेहोश कर दिया. फिर बिहार घाट ले जाकर महिला के पति ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- शादी में धर्म बना बाधक तो प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दे दी जान

इसके बाद शव को बोरे मे भरकर उसमें नमक और रेत डालकर गंगा नदी मे फेंक दिया. इस ससनसनी वारदात से पूरे इलाके में दहशत फैल गई थी. पुलिस ने इस मामले मे पति व देवर समेत आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

खेत में शौच करने गई नाबालिग से गैंगरेप, पीड़िता ने परिजनों को बताई आपबीती
Loading...

मुलायम सिंह ने बाबरी मस्जिद को नहीं बचाया होता तो दूसरा पाकिस्तान बन जाता: शिवपाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2019, 11:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...