लाइव टीवी

बलिया में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार 3 युवकों की दर्दनाक मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 27, 2019, 11:02 AM IST
बलिया में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार 3 युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया में भीषण सड़क हादसा (सांकेतिक तस्वीर)

जानकारी के मुताबिक सहतवार थाना क्षेत्र के महादेवपुर निवासी राजेंद्र चौहान (30), मंतोष कुमार चौहान (23) व मंजीत चौहान (32) निवासी काजीपुर थाना सिकंदरपुर एक बाइक पर सवार होकर सिकंदरपुर से नगरा की तरफ जा रहे थे.

  • Share this:
बलिया. बलिया (Ballia) में सोमवार देर एक भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस के मुताबिक सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित बनहरा मोड पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर और बाइक के बीच टक्कर हो गई. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौक से गाड़ी छोड़कर फरार हो गया.

जानकारी के मुताबिक सहतवार थाना क्षेत्र के महादेवपुर निवासी राजेंद्र चौहान (30), मंतोष कुमार चौहान (23) व मंजीत चौहान (32) निवासी काजीपुर थाना सिकंदरपुर एक बाइक पर सवार होकर सिकंदरपुर से नगरा की तरफ जा रहे थे. इसी बीच सुभद्रा इंटर कॉलेज के पास सामने से तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर से बाइक की टक्कर हो गई. इसमें तीनों सड़क पर गिरकर छटपटाने लगे. जब तक आसपास के लोग मदद के लिए आते तीनों ने दम तोड़ दिया. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया.

दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया. लोगों ने आरोप लगाया कि वाहन तेज गति से चलने के कारण अक्सर घटनाएं हो रही हैं. इसकी सूचना पाते ही मृतकों के परिजन मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तीनों के शवों को जिला अस्पताल भेजवा दिया. पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

(इनपुट- अमित श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें:

CM योगी जब आधी रात को पहुंचे थाने, टॉर्च की रोशनी में देखा काशी विश्वनाथ कॉरिडोर

रिवर फ्रंट घोटाला: CBI की प्रारंभिक जांच पूरी, आधा दर्जन इंजिनियरों का फंसना तय 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 11:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर