Home /News /uttar-pradesh /

स्‍वतंत्र देव सिंह का अजीबोगरीब बयान, PM मोदी ने तय कर दिया है कि पाकिस्‍तान-चीन से कब होगा युद्ध

स्‍वतंत्र देव सिंह का अजीबोगरीब बयान, PM मोदी ने तय कर दिया है कि पाकिस्‍तान-चीन से कब होगा युद्ध

PM मोदी ने तय कर दिया है कि पाकिस्‍तान-चीन से कब होगा युद्ध (file photo)

PM मोदी ने तय कर दिया है कि पाकिस्‍तान-चीन से कब होगा युद्ध (file photo)

स्‍वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने गत 23 अक्‍टूबर को बलिया जिले के सिकंदरपुर में भाजपा विधायक संजय यादव के आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की थी.

    बलिया. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने एक विवादित टिप्पणी में कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तय कर दिया है कि पाकिस्‍तान और चीन से युद्ध कब होना है. उनकी यह टिप्पणी शुक्रवार को आई. उल्लेखनीय है कि वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर भारत और चीन के बीच तनाव व्याप्त है, जहां दोनों देशों के सैनिक काफी संख्या में तैनात हैं. भाजपा नेता ने अपने दावे को अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण प्रारंभ होने और ज्म्मू कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त किये जाने से संबद्ध किया है.

    दरअसल, सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उन्‍होंने कहा है कि 'राम मंदिर और अनुच्छेद 370 पर निर्णय की तरह ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तय कर दिया है कि पाकिस्‍तान और चीन से युद्ध कब होना है. संबंधित तिथि तय है कि कब क्‍या होना है.' सिंह ने गत 23 अक्‍टूबर को बलिया जिले के सिकंदरपुर में भाजपा विधायक संजय यादव के आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की थी.



    ये भी पढ़ें- UP: फिंगर प्रिंट का क्‍लोन तैयार कर ढाई करोड़ की ठगी, 8 जालसाज गिरफ्तार

    भाजपा विधायक संजय यादव ने रविवार को यह वीडियो जारी किया. स्‍वतंत्र देव सिंह ने अपने संबोधन में समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस के नेताओं की तुलना आतंकवादियों से की. इस संदर्भ में जब भाजपा के क्षेत्रीय सांसद रवींद्र कुशवाहा से पूछा गया, तो उन्‍होंने कहा कि प्रदेश अध्‍यक्ष ने कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाने के लिए ऐसा कहा है.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Amit shah, BJP, China border, CM Yogi, Pm narendra modi, Swatantra dev singh, Up news in hindi, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर