Home /News /uttar-pradesh /

मंच से लेकर मैदान तक...अखिलेश की सभा में अफरातफरी-भगदड़; स्टेज पर भी उमड़ी भीड़, देखें VIDEO

मंच से लेकर मैदान तक...अखिलेश की सभा में अफरातफरी-भगदड़; स्टेज पर भी उमड़ी भीड़, देखें VIDEO

सपा मुखिया अखिलेश यादव की सभा मे अफरातफरी और भगदड़

सपा मुखिया अखिलेश यादव की सभा मे अफरातफरी और भगदड़

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में जारी विधानसभा चुनाव (UP Chunav) को लेकर सियासी घमासान के बीच बलिया (Balia) में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की सभा में ऐसी अफरा-तफरी मची कि स्थिति संभालने में पुलिस के पसीने छूट गए. इतना ही नहीं, अखिलेश यादव की मौजूदगी में सभा वाले मंच पर भी स्थिति बेकाबू हो गई, जिसकी वजह से सुरक्षा कर्मियों को मंच पर मौजूद नेताओं को नीचे धकेलना पड़ा.

अधिक पढ़ें ...

बलिया: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में जारी विधानसभा चुनाव (UP Chunav) को लेकर सियासी घमासान के बीच बलिया (Balia) में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की सभा में ऐसी अफरा-तफरी मची कि स्थिति संभालने में पुलिस के पसीने छूट गए. इतना ही नहीं, अखिलेश यादव की मौजूदगी में सभा वाले मंच पर भी स्थिति बेकाबू हो गई, जिसकी वजह से सुरक्षा कर्मियों को मंच पर मौजूद नेताओं को नीचे धकेलना पड़ा. दरअसल, अखिलेश के साथ मंच साझा करने के लिए मंच पर नेताओं की भीड़ इकट्ठा हो गई, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने हाथ पकड़कर कुछ नेताओं को नीचे उतारा. इतना ही नहीं, अखिलेश यादव का संबोधन खत्म होने के बाद कार्यकर्ता बैरिकेड तोड़कर अखिलेश यादव के पास पहुंच गए.

बताया जा रहा है कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव जैसे ही मंच से उतरे, जनसभा में भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई. कई लोग नीचे भी गिर गए. अखिलेश यादव को मंच से अपनी गाड़ी तक पहुंचने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. दरअसल, मंगलवार को बलिया के फेफना विधानसभा क्षेत्र के गांव कटरिया में अखिलेश यादव जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, जहां भाषण खत्म होने के बाद भीड़ बेकाबू हो गई. लोगों ने अखिलेश के मंच तक पहुंचने के लिए बैरिकेडिंग तोड़ दी और भीड़ ऐसी बेकाबू हुई कि कई लोग नीचे भी गिर गए.

नौबत तो यह आ गई कि सपा कार्यकर्ताओं की भीड़ को संभालने में पुलिसकर्मियों के पसीने छूट गए. इतना ही नहीं, मंच से लेकर जमीन पर भीड़ बेकाबू हो गई थी. उससे पहले मंच पर अखिलेश यादव के साथ फोटो सेशन के लिए नेताओं का हुजूम उमड़ पड़ा था. कोई हाथ में गदा तो कोई त्रिशूल लेकर अखिलेश के साथ फोटो खिंचवाना चाहता था, इस वजह से मंच पर भी अफरातफरी मच गई और इस स्थिति को देखते हुए अखिलेश यादव को समय से पहले ही जनसभा को समेटकर निकलना पड़ गया.

Tags: Assembly elections, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर