राहुल गांधी के शकुनि मामा हैं क्रिश्चियन मिशेल: योगी आदित्यनाथ

बलिया में मंगलवार को एक चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अगस्ता वेस्टलैंट मामले में कथित बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल को राहुल गांधी का शकुनि मामा करार दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 15, 2019, 6:59 AM IST
राहुल गांधी के शकुनि मामा हैं क्रिश्चियन मिशेल: योगी आदित्यनाथ
योगी आदित्यनाथ
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 15, 2019, 6:59 AM IST
पूर्वी उत्तर प्रदेश के बलिया में मंगलवार को एक चुनावी जनसभा को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित किया. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने अगस्ता वेस्टलैंट मामले में कथित बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल को राहुल गांधी का शकुनि मामा करार दिया.

जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि आपलोगों को पता होगा कि क्रिश्चियन मिशेल इस समय भारत की जेल में है. वो भ्रष्टाचार के मामले में कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहा है. उन्होंने पूछा कि क्या आप जानते हैं कि वो कौन है.  उन्होंने बताया कि क्रिश्चियन मिशेल काग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के शकुनि मामा हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब भी देश के सामने संकट आता है तो राहुल गांधी इटली चले जाते हैं. कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी के प्रभारी प्रियंका गांधी को शहजादी बताते हुए सीएम ने कहा कि दोनों भाई-बहन इटली जाकर वोट मांगना चाहिए.

इससे पहले, योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की तुलना मुगल बादशाह औरंगजेब से की. एसपी, बीएसपी और आरएलडी गठबंधन पर तंज कसते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 'महामिलावटी' सांप, मेंढक और बिच्छु जैसा व्यवहार कर रहे हैं, जो बाढ़ के दौरान एक साथ हो जाते हैं.

अखिलेश पर निशाना साधते हुए योगी ने ट्वीट किया, "जिसने औरंगजेब की तरह पिता को ही अपदस्थ कर दिया, उनके साथ हाथ मिलाया जिनको फूटी आंख नहीं सुहाते थे, 23 मई के बाद जो फिर एक-दूसरे के साथ गाली-गलौज करेंगे, वे महामिलावटी लोग आज उसी तरह बर्ताव कर रहे हैं, जैसे बाढ़ में सांप, मेंढक और बिच्छू साथ हो जाते हैं."

ये भी पढ़ें:

पीली साड़ी वाली महिला: पति की हो चुकी है मौत, बेटे के लिए फिल्मों का ऑफर ठुकरायाखुलासा: देवरिया जेल की बैरक नंबर-7 में सजता था अतीक अहमद का दरबार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार