Home /News /uttar-pradesh /

Ballia news: किशोरी को अगवा कर नासिक में बनाया बंधक, शादी का झांसा देकर रेप, FIR दर्ज

Ballia news: किशोरी को अगवा कर नासिक में बनाया बंधक, शादी का झांसा देकर रेप, FIR दर्ज

किशोरी को अगवा कर नासिक में बनाया बंधक, शादी का झांसा देकर रेप.

किशोरी को अगवा कर नासिक में बनाया बंधक, शादी का झांसा देकर रेप.

UP Crime: यूपी के बलिया के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर लिया गया. अपहरण के बाद उसे महाराष्ट्र के नासिक में बंधक बनाकर रखा गया और शादी का झांसी देकर उसके साथ रेप किया गया. इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

बलिया. यूपी के बलिया (Ballia) के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी को शादी का झांसा देकर अपहरण कर लिया गया. अपहरण के बाद उसे महाराष्ट्र के नासिक (Nashik) में बंधक बनाकर रखा गया और उसके साथ रेप (Rape) किया गया. इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस की ओर से जो जानकारी दी गई है उसके मुताबिक मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी को 22 वर्षीय किशन बिंद नामक युवक ने बीते 26 दिसम्बर को अगवा कर लिया. आरोप है कि वह किशोरी को महाराष्ट्र के नासिक ले गया और शादी का झांसा देकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया. परिजनों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी तो वह हरकत में आ गई.

पिता की शिकायत पर हरकत में आई पुलिस
किशोरी का अपहरण किए जाने के मामले में उसके पिता ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की थी. शिकायत मिलने के बाद से ही पुलिस हरकत में आ गई. जिसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ अगवा करने का मामला दर्ज किया. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की. आरोपी की लोकेशन ट्रेस की गई. मुखबिरों को पीछे लगाकर पुलिस ने बृहस्पतिवार को थाना क्षेत्र में किशोरी को बरामद कर लिया है. इसके साथ ही आरोपी किशन बिंद को गिरफ्तार कर विधिक प्रक्रिया पूरी कर जेल भेज दिया.

रेप के साथ पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ कार्रवाई
इस घटना को लेकर थाना प्रभारी मदन पटेल ने बताया कि किशोरी के बयान के आधार पर मामले में रेप एवं पॉक्सो एक्ट की धारायें जोड़ दी गई हैं. उन्होंने बताया कि किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

Tags: Ballia news, Teenager rape, UP news, नाबालिग लड़की अपहरण रेप

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर