लाइव टीवी

बलिया से दलित लड़की का किया अपहरण, फिर पानीपत में गैंगरेप को दिया अंजाम

भाषा
Updated: November 30, 2019, 3:46 AM IST
बलिया से दलित लड़की का किया अपहरण, फिर पानीपत में गैंगरेप को दिया अंजाम
दलित लड़की के साथ गैंगरेप मामले में 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

एएसपी संजय यादव ने शुक्रवार को बताया कि 15 साल की किशोरी का पिछले दिनों अपहरण कर लिया गया. इसके बाद पानीपत ले जाकर गैंगरेप (Gang Rape) को अंजाम दिया गया.

  • Share this:
बलिया. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (Ballia) जिले के मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग दलित किशोरी का अपहरण कर उससे कथित रूप से सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) संजय यादव ने शुक्रवार को बताया कि 15 साल की किशोरी का पिछले दिनों अपहरण कर लिया गया. इसके बाद उसे हरियाणा के पानीपत ले जाकर उसके साथ कथित रूप से रेप किया गया.


उन्होंने बताया कि शारदा नंद राम की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी), पॉक्सो कानून एवं अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है.
Loading...

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी आनन्द सागर यादव को बृहस्पितवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा है.

ये भी पढ़ें-

स्विट्जरलैंड की ज्यूरिख एयरपोर्ट इंटरनेशनल को मिला जेवर हवाईअड्डे का ठेका

IPC और सीआरपीसी में बड़े बदलाव करेगी मोदी सरकार: अमित शाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 3:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...