LIVE NOW

UP Live News Update: बलिया कांड के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह की आज कोर्ट में पेशी

UP News Live: बलिया कांड मामले में पुलिस ने अब तक पांच नामजद आरोपियों समेत 10 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. उधर परिजन धीरेंद्र सिंह की सुरक्षा को लेकर सशंकित नजर आ रहे हैं. उन्होंने सुरक्षा की मांग की है.

Hindi.news18.com | October 19, 2020, 1:26 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated October 19, 2020
1:26 pm (IST)

लखनऊ: महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आज प्रदेश भर में जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन दे रहे हैं. इसी क्रम में लखनऊ के कैसरबाग स्थित बारादरी पर भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन दिया. ज्ञापन देने से पहले समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला कार्यालय से निकलने की कोशिश की तो पुलिस ने बैरिकेडिंग करके उनको रोक लिया. इस पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बैरिकेडिंग को तोड़ने की कोशिश की और बैरिकेडिंग के ऊपर तक चढ़ गये. पुलिस के प्रतिरोध के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता नीचे उतरे और जिला प्रशासन के अधिकारियों ने पहुंचकर उनका ज्ञापन लिया और आश्वासन दिया कि राज्यपाल महोदया तक उनका ज्ञापन पहुंचा दिया जाएगा.

1:24 pm (IST)
112 नम्बर पर आई सूचना से मचा हड़कंप. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने चलाया सघन चेकिंग अभियान.112 नम्बर पर आई सूचना से मचा हड़कंप. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने चलाया सघन चेकिंग अभियान. चेकिंग में बम की सूचना निकली फर्जी. पुलिस टीम ने ली राहत की सांस. सूचना देने वाले की हो रही है तलाश.

10:39 am (IST)
मुख्यारोपी धीरेंद्र सिंह को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल मुख्यारोपी धीरेंद्र सिंह को 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेजा गया जेल. सीजीएम कोर्ट ने दिया आदेश. 

10:13 am (IST)

समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह सजन का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला. सुनील सिंह सजन ने कहा, "उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की हत्या खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी कर रहे हैं. पूरी सरकार अपराधियों के चरणों में नतमस्तक हो गई हैं. आपको बलिया से क्यों डर लग रहा है, क्योंकि आपके गुंडों ने वहां पिछड़े समाज के लोगों की हत्या की है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अब गुंडों से ही डर रहे हैं. बलिया में किस पार्टी के गुंडे थे सरकार बताए. जब मुख्यमंत्री गुंडों से डरने लगे तो मतलब सरकार गुंडे ही चला रहे हैं. मुझे लगता है कि अब उत्तर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए.

9:22 am (IST)
उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर दिया जाएगा ज्ञापन.  उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर दिया जाएगा ज्ञापन. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा के सभी जिला अध्यक्षों-महानगर अध्यक्षों को ज्ञापन देने के लिए कहा गया है. सपा के सभी सांसदों, विधायकों और पूर्व सांसदों, पूर्व विधायकों को भी ज्ञापन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कहा गया. प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय पर 12 बजे ज्ञापन कार्यक्रम.

8:36 am (IST)

उन्नाव: संदिग्ध परिस्थितियों में रविवार शाम से तीन बच्चे लापता. देर रात गंगा किनारे कपड़े मिलने से मचा हड़कम्प. परिजनों ने कपड़ों से बच्चे की पहचान की. गोताखोर की 6 सदस्यीय टीम बच्चों की तलाश में जुटी. मौके पर गंगाघाट कोतवाली पुलिस मौजूद. गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के मदनी के रहने वाले हैं बच्चे.

8:35 am (IST)

मेरठ: अंतर राज्य वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश. तीन अभियुक्त गिरफ्तार. एक आरोपी हुआ फरार. चोरी की सात मोटरसाइकिल, एक स्कूटी और अवैध हथियार बरामद. थाना नौचंदी पुलिस को मिली सफलता.

8:33 am (IST)

फिरोजाबाद: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर ट्रक से टकराई. हादसे में कार सवार दो लोग हुए घायल. गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज रेफर. गुरुग्राम से कानपुर जाते समय हुआ हादसा. थाना नसीरपुर क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे के पिलर नंबर 46 की घटना.

LOAD MORE
बलिया. दुर्जनपुर हत्याकांड (Durjanpur Murder Case) के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह (Accused Dheerendra Singh) की सोमवार को कोर्ट में पेशी होनी है. 15 अक्टूबर को कोटे की दुकान के आवंटन को लेकर एसडीएम और सीओ की मौजूदगी में हुई गोलीबारी में एक शख्स की मौत हो गई थी. इस मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह को एसटीएफ ने रविवार को लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क के पास से गिरफ्तार किया था. इसके बाद रविवार देर रात धीरेंद्र सिंह को बलिया ले जाया गया. आज पुलिस उसे कोर्ट में पेश करेगी. इस मामले में पुलिस ने अब तक पांच नामजद आरोपियों समेत 10 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. उधर परिजन धीरेंद्र सिंह की सुरक्षा को लेकर सशंकित नजर आ रहे हैं. उन्होंने सुरक्षा की मांग की है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज