UP: बलिया में 12 साल की लड़की से पड़ोसी किशोर ने किया रेप, केस दर्ज

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने रविवार को दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि गड़वार थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 साल की एक लड़की के साथ गत 18 फरवरी की रात उसके पड़ोसी 17 वर्षीय किशोर ने कथित रूप से बलात्कार (Rape) किया.

  • Share this:
    बलिया. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के गड़वार (Gadwar) क्षेत्र स्थित एक गांव में 12 साल की एक लड़की के साथ उसके पड़ोसी किशोर ने कथित रूप से बलात्कार (Rape) किया है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

    पुलिस ने रविवार को दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि गड़वार थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 साल की एक लड़की के साथ गत 18 फरवरी की रात उसके पड़ोसी 17 वर्षीय किशोर ने कथित रूप से बलात्कार किया. इस मामले में लड़की की मां की शिकायत पर किशोर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो अधिनियम की सुसंगत धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. शिकायत में मां का कहना है कि उसकी बेटी को उसके पड़ोस के ही रहने वाले किशोर ने अपने घर पर बहाना बनाकर बुलाया तथा उसके साथ बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि पुलिस ने आज किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन कर रही है.

    आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा
    वहीं, हापुड़ जनपद के सिंभावली थाना क्षेत्र में मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब घर के अंदर काम कर रही एक युवती पर एसिड से हमला करने मामला सामने आया है. एसिड हमले में युवती गंभीर रूप से झुलस गई, जिसे मेरठ रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि सिंभावली थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव में युवती घर के अंदर बर्तन साफ़ कर रही थी, तभी एक युवक वहां पहुंचा और युवती पर तेजाब फेंक दिया. युवती के शोर मचाने पर परिजन युवक के पीछे दौड़े लेकिन वह फरार हो गया. युवती को तत्‍काल अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण सिंभावली थाने पर पहुंच गए और कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए थाने का घेराव किया. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.